Follow Us

हिंदी बॉलीवुड के प्रख़्यात डायरेक्टर विपिन आग्निहोत्री को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस से मांगी अतिरिक्त सुरक्षा

‘हिंदी बॉलीवुड के प्रख़्यात डायरेक्टर विपिन आग्निहोत्री को मिली जान से मारने की धमकी, पुलिस से मांगी अतिरिक्त सुरक्षा

बॉलिवुड फिल्म के डायरेक्टर विपिन अग्निहोत्री को जान से मारने की धमकी मिली है. उन्होंने इस संबंध में लखनऊ के पुलिस कमिश्नर ऑफिस में शिकायत दर्ज की है. विपिन अग्निहोत्री ने पुलिस को लिखी चिट्ठी में खुद और अपने परिवार को अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है.

फिल्म ‘ज़िंदगी अनलिमिटेड’ के बाद अब ‘प्रभु श्रीराम: के जीवन पर एक फ़िल्म को लेकर चर्चा में आए मिस्टर अग्निहोत्री को लेकर विवाद छिड़ गया है. इस बीच, इस फिल्म के डायरेक्टर विपिन अग्निहोत्री को फोन पर धमकी मिली है. उन्होंने इस संबंध में लखनऊ पुलिस से शिकायत की है और खुद की जान को खतरा बताया है. विपिन ने कहा कि उनके ऊपर जान का भी खतरा है. ऐसे में आरोपियों पर सख्त कार्रवाई भी जाए और अतिरिक्त सुरक्षा मुहैया कराई जाए.

बता दें कि विपिन अग्निहोत्री जी बॉलोवुड में कई बड़ी फ़िल्में कर चुके अब प्रभु श्री राम पर फ़िल्म के साथ फिर से वापसी कर रहे फिल्म के साथ पूरी तरह से बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे मिस्टर अग्निहोत्री कई फ़िल्मो के बाद बड़े पर्दे पर वापसी करने जा रहे हैं. ये फिल्म १५ अगस्त को रिलीज होने वाली है. फिल्म का ट्रेलर सामने आने वाला ही था कि उनको जान से मारने की धमकी के बाद से विवाद देखने को मिल रहा है. हालांकि, फिल्म से जुड़े कलाकार में डर का माहोल है.

‘कई अज्ञात लोगों की तरफ से मिल रही धमकियां’

अब खबर आई है कि फिल्म के डायरेक्टर विपिन अग्निहोत्री को जान से मारने की धमकी मिली है. उन्होंने इस संबंध में लखनऊ के पुलिस कमिश्नर से शिकायत की है.

जैसे ही उन्होंने प्रभु श्री राम को ले कर फ़िल्म का स्टेटस डाला तभी कुछ अज्ञात लोगो के द्वारा उन्हें धमकी भरी कॉल आना सुरू हो गई तभी उन्होंने इसकी जानकारी लखनऊ पुलिस को दी

pnews
Author: pnews

Leave a Comment