Follow Us

गंगा में गिरी तेज रफ्तार कार, एक ही गांव के चार लोगों की डूबकर मौत

गंगा में गिरी तेज रफ्तार कार, एक ही गांव के चार लोगों की डूबकर मौत

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में मंगलवार देर शाम बड़ा हादसा हुआ है. शेरकोट थाना क्षेत्र के हरेवली इलाके में रामगंगा नदी बैराज पुल से एक कार नदी में जा गिरी. हादसे में कार सवार में पांच लोग सवार थे, जिनमें से चार लोगों की मौत हो गई. वहीं एक को रेस्क्यू कर बचाया गया. यह हादसा बैराज के गेट नंबर-20 के पास हुआ. मौके पर सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने क्रेन की मदद से कार को नदी से बहार निकलवाया.

कहां हुआ हादसा
ये हादसा बिजनौर के रामगंगा बैराज के गेट नंबर-20 के पास हुआ. हादसा शाम करीब रात 9 बजे के आसपास का बताया जा रहा है. सभी मृतकों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया गया है. वहीं, रेस्क्यू किए गए युवक को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

गांव नूरपुर छीबरी के ग्राम प्रधान रऊफ अहमद के दो बेटे सिकंदर 20 वर्ष और माहरुफ (28 साल) मंगलवार शाम गांव के ही तीन युवकों खुर्शीद (38), अब्दुल रशीद (23) और फैसल (22) के साथ अफजलगढ़ गए थे. बताया गया है कि ग्राम प्रधान रऊफ अहमद ने अभी 15 दिन पहले ही कार खरीदी थी. सभी युवक अफजलगढ़ नुमाईश मेला देखने गए थे. वहां से लौटते समय यह हादसा हुआ है. घटना के बाद मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. सूचना पर सीओ अर्चना सिंह कोतवाल धीरज सिंह पुलिस टीम के साथ पहुंचे. पुलिस ने सिकंदर पुत्र रऊफ अहमद का रेस्क्यू कर लिया. उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं जेसीबी और क्रेन की मदद से काफी मशक्कत के बाद कार को बाहर निकलवाया. इसमें चारों युवकों के शव बरामद किए गए. जिस स्थान पर कार गिरी थी, वहां पानी 30 से 35 फीट के बीच है.

रायबरेली में दो युवकों की मौत
वही मंगलवार को उत्तर प्रदेश के रायबरेली में भीषण सड़क हादसा हुआ. इस हादसे में दो किशोरों की दर्दनाक मौत हो गई है. जबकि चार अन्य किशोर गंभीर रूप से जख्मी हैं. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है. मामला शहर कोतवाली इलाके का है. यहां शादी समारोह में शामिल होने के लिए छह किशोर कार पर सवार होकर आ रहे थे. उसी दौरान पड़री गणेशपुर के पास सामने से ट्रक आ गया, जिससे बचने के दौरान कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई. टक्कर इतनी तेज थी कि दो किशोर नमन शुक्ला (15 वर्ष) और प्रखर शुक्ला (12 वर्ष) की मौके पर ही मौत हो गई. चार अन्य को किसी तरह कार से निकाल कर जिला अस्पताल लाया गया. जहां उनकी हालत गंभीर होने पर लखनऊ रेफर कर दिया गया है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment