Follow Us

पटना में सौन्दर्य को नया मुकाम दिलाने वाले गीतांजलि स्टूडियो सैलून के नए आउटलेट्स का हुआ शुभारम्भ

 

*पटना में सौन्दर्य को नया मुकाम दिलाने वाले गीतांजलि स्टूडियो सैलून के नए आउटलेट्स का हुआ शुभारम्भ*

पटना : सौन्दर्य के क्षेत्र में अपनी एक अलग पहचान रखने वाला गीतांजलि स्टूडियो सैलून ने मंगलवार को पटना के बेली रोड और कंकरबाग में अपने नए शाखा की शुरुआत की। इस उत्कृष्ट आयोजन को गीतांजली स्टूडियो और सैलून के निदेशक और प्रसिद्ध हेयर स्टाइलिस्ट, सुमित इसरानी की मौजूदगी में आयोजित किया गया।

इस मौके पर सुमित ईसरानी ने कहा, पटना में गीतांजलि स्टूडियो सैलून की नवीनतम शाखा के उद्घाटन का यह समारोह खास है। इस शाखा के खुलने से गीतांजलि स्टूडियो सैलून का एक नया पन्ना खुल रहा है और मैं उत्साहित हूँ कि यह नवीनतम शाखा यहां आने वाले सभी के दिलों में अद्वितीय छाप छोड़ेगा। गीतांजलि स्टूडियो सैलून पटना में तीसरा आउटलेट है, जो गीतांजलि सैलून के बोरिंग रोड और कंकरबाग़ के बाद शुरू हुआ है। इस समारोह में सैलून की सेवाओं की एक विशेष पूर्वावलोकन दिखाया गया और सैलून की सुंदर और आलीशान डिज़ाइन प्रदर्शित की गई। इस मौके पर कई प्रमुख व्यक्तित्व भी उपस्थित थे, जो पटना की सामाजिक संरचना का महत्वपूर्ण हिस्सा हैं।

आपको बता दें कि गीतांजली स्टूडियो और सैलून एक प्रतिष्ठित हाई स्ट्रीट सैलून श्रृंखला के रूप में खड़े हैं, जिसमें भारत भर में 170 सैलूनों की व्यापक नेटवर्क का गर्व है। दिल्ली-एनसीआर, उधमपुर और पुणे जैसे प्रमुख शहरों में शाखाएँ होने के साथ, यह ब्रांड सौंदर्य और ग्रूमिंग में उत्कृष्टता को संवारता आया है।

pnews
Author: pnews

Leave a Comment