Follow Us

विधायक का ग्रामीणों ने किया विरोध, पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

विधायक का ग्रामीणों ने किया विरोध, पेड़ से लटकता मिला युवक का शव

बोकारो जिले के पेटरवार थाना क्षेत्र में एक युवक का पेड़ पर लटकता शव बरामद किया गया. पुलिस का कहना है कि यह आत्महत्या का मामला हो सकता है. हालांकि, हर पहलू पर जांच की जा रही है. शव की शिनाख्त पेटरवार निवासी कार्तिक महतो के रूप में हुई है.

परिजनों ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से वह डिप्रेशन में था और घर पर भी बहुत कम रहता था. कुछ दिन पहले वह अपने दोस्तों से पैसे मांग रहा था. इस वजह से आशंका व्यक्त की जा रही है कि उसने आर्थिक तंगी की वजह से आत्महत्या कर ली होगी.

अब तक किसी व्यक्ति से रंजिश की बात सामने नहीं आई है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए तेनुघाट अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट और जांच के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पायेगा.

बोकारो में विधायक का ग्रामीणों ने किया विरोध
उधर, बोकारो में शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे बोकारो विधायक का ग्रामीणों ने किया विरोध. बताते चले कि बोकारो के भाजपा विधायक सह विरोधी दल के मुख्य सचेतक बिरंची नारायण चास प्रखंड के सोनाबाद में एक शिलान्यास कार्यक्रम में पहुंचे थे, जहां वहां के स्थानीय ग्रामीणों ने शिलान्यास कार्यक्रम का विरोध करते हुए विधायक मुर्दाबाद के नारे लगाए.
विधायक उत्क्रमित बुनियादी उच्च विद्यालय सोनाबाद स्कूल में चारदीवारी और शौचालय गैलरी का, खेल मैदान समतलीकरण का शिलान्यास करने पहुंचे थे. आज ही सिलापट भी लगाया गया, जिसका ग्रामीणों ने विरोध करते हुए नारे लगाया. ग्रामीणों का कहना है कि विधायक इस क्षेत्र में कभी नहीं आए.

विधायक को ग्रामीणों के आक्रोश का सामना करना पड़ा और उनका विरोध के चलते उन्हें बेरंग वापस लौटना पड़ा. वहीं, बोकारो विधायक इस मामले में कुछ भी बोलने से बचते रहे.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment