Follow Us

सड़क हादसे का शिकार हुईं ममता बनर्जी

सड़क हादसे का शिकार हुईं ममता बनर्जी

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो ममता बनर्जी कार हादसे का शिकार हो गई हैं. इस हादसे में ममता के सिर में चोट आई है. हालांकि, यह चोट कितनी गंभीर है अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया है. रिपोर्ट्स की मानें, तो ममता बर्धमान से एक बैठक में शामिल होकर लौट रही थीं, इसी दौरान यह हादसा हुआ है.

मुख्यमंत्री के काफिले में घुसी दूसरी कार
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की कार तेज रफ्तार में चल रही थी. इसी दौरान उनके काफिले में अचानक दूसरी कार आ गई. दुर्घटना से बचने के लिए ड्राइवर ने अचानक ब्रेक लगा दिया. इससे कार के भीतर बैठे लोग असंतुलित हो गए और ममता बनर्जी के माथे पर चोट गई. यह चोट कितनी गंभीर है अभी तक इसकी जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि ममता बनर्जी को लगी चोट ज्यादा गंभीर नहीं है.
बता दें कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी बर्धमान जिले में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने गई थीं. यहां से उनके हेलीकॉप्टर से लौटने का प्लान था लेकिन खराब मौसम को देखते हुए उन्हें सड़क के रास्ते कोलकाता लाया जा रहा था. इसी दौरान यह घटना घटित हुई है.

जयराम रमेश ने किया ट्वीट
इस पर कांग्रेस के महासचिव जयराम रमेश में सोशल मीडिया एक्स पर लिखा, ‘हमने अभी-अभी कार एक्सीडेंट में ममता बनर्जी के चोटिल होने की खबर सुनी है. हम उनके जल्द ठीक होने की कामना करते हैं.’

pnews
Author: pnews

Leave a Comment