Follow Us

अपराधी भाई को हथियार देने के प्रयास में महिला गिरफ्तार, बैग से बरामद हुए 2 दर्जन जिंदा कारतूस

अपराधी भाई को हथियार देने के प्रयास में महिला गिरफ्तार, बैग से बरामद हुए 2 दर्जन जिंदा कारतूस

झज्जर से एक मामला सामने आया है, जहां पुलिस ने एक महिला को अपने भाई को हथियार मुहैया कराने के प्रयास में गिरफ्तार किया है. लेकिन ये अपने प्रयासों में सफल हो पाती इससे पहले पुलिस के हत्थ लग गई. वहीं महिला को पुलिस हिरासत में लेने के बाद अदालत में पेश किया गया, जहां अदालती कार्यवाही के बाद जेल भेज दिया गया.

महिला अपने भाई को हथियार पहुंचाने आई थी
अपने अपराधी भाई को हथियारा मुहैया कराने का प्रयास एक महिला को भारी पड़ गया. इससे पहले कि वह अपने प्रयासों में सफल हो पाती पुलिस के हत्थे चढ़ गई. महिला को अदालती आदेश पर जेल भेजा गया है. सदर थाना प्रभारी सुन्दर पाल के अनुसार कस्बा बादली की रहने वाली एक महिला के बारे में गुप्त सूचना मिली थी कि वह झज्जर में बादली फ्लाईओवर के पास खड़ी है और उसके पास एक नीले रंग का बैग है, जिसमें हथियार हो सकते हैं. इस सूचना के मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस को देखते ही महिला वहां से भागने लगी, लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया. जब उसके बैग की तलाशी ली गई तो उसमें से पुलिस को एक पिस्तौल व एक रिवाल्वर बरामद हुए. दोनों ही हथियारों की मैगजीन में तीन-तीन कारतूस भरे हुए थे.
अपराधी निरज ढाडा को गिरफ्तार करने का प्रयास में पुलिस
पुलिस पूछताछ के दौरान महिला ने बताया कि उसे यह हथियार अपने अपराधी भाई नीरज ढांडा के पास पहुंचाने थे. हथियारों की बरामदगी के लिए उसका भाई रिवाड़ी उसका इंतजार कर रहा था. महिला का यह भी कहना था कि उसका भाई अपराधी किस्म का है और वह 6 माह पहले ही जेल से बाहर आया है. इन हथियारों से उसके भाई की योजना क्या थी इसके बारे में महिला से पुलिस को कुछ भी पता नहीं चल पाया है. उधर पुलिस आरोपी महिला की गिरफ्तारी के बाद नीरज ढांडा को गिरफ्तार करने का प्रयास कर रही है. पुलिस का कहना है कि नीरज की गिरफ्तारी के बाद ही इस पूरे प्रकरण से रहस्यमयी पर्दा उठ पाएगा.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment