Follow Us

जेपी नड्डा का दावा डबल इंजन की सरकार बिहार के विकास की गति को करेगी तेज

जेपी नड्डा का दावा डबल इंजन की सरकार बिहार के विकास की गति को करेगी तेज

बिहार में एनडीए की सरकार बन गई है. नीतीश कुमार ने रविवार को फिर से बिहार में 9वीं बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ली, वहीं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी और विजय कुमार सिन्हा उपमुख्यमंत्री बनाए गए हैं. शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने आए भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इस शपथ ग्रहण समारोह के बाद भरोसा जताते हुए कहा कि डबल इंजन की सरकार से बिहार के विकास को गति मिलेगी
उन्होंने कहा कि अब बिहार विकास की ओर अग्रसर होगा. शपथ ग्रहण समारोह में भाग लेने के बाद भाजपा प्रदेश कार्यालय में आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए नड्डा ने कहा कि बिहार में जनता ने एनडीए को जनादेश दिया था और अब डबल इंजन की सरकार राज्य का विकास करेगी.

उन्होंने प्रसन्नता जताते हुए कहा कि नीतीश कुमार फिर से एनडीए में आ गए हैं. उन्होंने कहा कि जब भी बिहार में एनडीए की सरकार बनी है स्थिरता आई है और डबल इंजन का बेहतर प्रभाव रहेगा. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि एनडीए लोकसभा चुनाव में स्वीप करेगी तथा विधानसभा चुनाव में भी एनडीए की सरकार बनेगी. उन्होंने बता दिया कि नीतीश के वापस आने के बाद NDA बिहार की 40 लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करेगी.

उन्होंने विपक्षी दलों के इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि यह पूरी तरह से फेल हो चुका है. ये गठबंधन परिवार और संपत्ति बचाने के लिए है. राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याया यात्रा को अन्याय यात्रा बताते हुए उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी ने इंडिया गठबंधन का पलीता लगा दिया. यह गठबंधन जमीन पर उतरने से पहले ही बिखर गया है. उन्होंने विश्‍वास जताते हुए कहा कि बिहार में नीतीश के नेतृत्व में स्थिरता आएगी, विकास को गति मिलेगी.

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment