Follow Us

विरोधियों को फंसाने के लिए अपनी बेटी को बनाया मोहरा, गला घोंट कर दी हत्या

विरोधियों को फंसाने के लिए अपनी बेटी को बनाया मोहरा, गला घोंट कर दी हत्या

माता पिता को भगवान का दर्जा दिया गया है. लेकिन मैनपुरी में माता पिता ने इस पवित्र रिश्ते को शर्मशार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां पर विरोधियों को फंसाने के लिए अपनी ही बेटी की गला दबाकर हत्या कर दी है. पुलिस को गुमराह करने के लिए शव एटा जनपद में छुपा दिया. पुलिस ने अपराध का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने माता पिता के साथ 3 अन्य रिश्तेदारों को गिरफ्तार कर लिया है. पूरा मामला मैनपुरी के बिछवा थाना क्षेत्र के नगला हरकेशी का है.

जिगर के टुकड़े का किया कत्ल
नगला हरकेशी के रहने वाले किशनपाल उर्फ केपी ने अपने विरोधियों को फंसाने के लिए बेटी की हत्या की साजिश रची थी. इस अपराध में उसका साथ उसकी पत्नी और बहन के आलावा साढू और एक दोस्त ने भी दिया थाय. आरोपी केपी ने पहले तो पत्नी और बहन के साथ मिलकर अंगोछे से अपनी बेटी शिवानी उर्फ जानवी की गला दबाकर हत्या कर दी. हत्या के बाद पुलिस को गुमराह करने के मकसद से शव अपने साढू अखिलेश और दोस्त रजनेश से एटा जनपद के थाना मलावन क्षेत्र में फिकवा दिया. आरोपी पिता किशनपाल उर्फ केपी के द्वारा अपने विपक्षीगण दिनेश और विशेष को अपहरण और हत्या की धाराओं में नामजद करा दिया गया.

बिछवा पुलिस कर रही जांच
घटनास्थल बिछवा थाना क्षेत्र होने के कारण घटना की जांच थाना बिछवा पुलिस को सौंप दी गई. जिसके बाद एसपी मैनपुरी विनोद कुमार ने सर्विलांस टीम को भी घटना के खुलासे के लिए लगा दिया गया. पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए मृतिका के पिता किशनपाल उर्फ केपी, मृतिका की मां सुधा उर्फ गुड्डी, बुआ बेबी के अलावा मौसा अखिलेश और पिता के दोस्त राजनेश को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों को जेल भेजने की कार्यवाही पुलिस कर रही है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment