Follow Us

SDM की संदिग्ध मौत, हरकत में आई पुलिस, बंगला हुआ सील

SDM की संदिग्ध मौत, हरकत में आई पुलिस, बंगला हुआ सील

मध्य प्रदेश के डिंडौरी जिले के शहपुरा में पदस्थ महिला SDM की रविवार दोपहर मौत हो गई. पहले इसे सामान्य मौत माना जा रहा था. लेकिन, अचानक इसपर पुलिस को शक हुआ और SDM की मौत सदिग्ध हो गई. इसके बाद उनके बंगले को सील कर दिया गया. पुलिस ने अन्य कई लोगों से पूछताछ भी शुरू की. फिलहाल मामले को लेकर कोई पुख्ता जानकारी सामने नहीं आई है.

मौत के मामले में नया मोड़
डिंडौरी में शहपुरा एसडीएम की मौत के मामले में आया नया मोड़ आया है. पुलिस ने एसडीएम की मौत को संदिग्ध माना है. शव का पोस्ट मार्टम कराया गया है. पुलिस ने बंगला सील कर दिया है. कल फॉरेंसिक टीम जांच के लिए आएगी. पुलिस एसडीएम के पति समेत बंगले के कर्मचारियों से पूछताछ कर रही है.

शव पड़ने लगा था नीला
एसडीएम निशा नापित शर्मा का शव नीला पड़ने लगा था. इसे देख पुलिस हरकत में आई है. सीने में दर्द उठने के बाद निशा शर्मा को अस्पताल लाया गया था. जहां डॉक्टरों ने उनका इलाज शुरू किया. हावांकि, कुछ समय बाद उन्होंने दम तोड़ दिया. हालांकि, कुछ समय बाद डॉक्टरों ने कहा कि उनकी मौत के बाद उन्हें अस्पताल लाया गया था.

पति के साथ घर पर थीं
शहपुरा एसडीएम निशा नापित शर्मा के निधन के बाद कलेक्टर विकास मिश्रा और एसपी अखिल पटेल मौके पर पहुंचे. एसडीएम निशा नापित शर्मा का पार्थिव शरीर उनके गृह ग्राम छत्तीसगढ़ के अम्बिकापुर ले जाया जाएगा. मृतक SDM निशा पति मनीष शर्मा के साथ घर पर थीं. उनके पति के अनुसार, निशा को दोपहर में घबराहट हुई थी. उसके बाद उन्हें सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शहपुरा में भर्ती कराया था जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

पति पर संदेह
शुरुआती जांच में पुलिस पति को ही संदेह की नजर से देख रही है. ऐसा इसलिए की निशा ने बैंक डिटेल में पति की जगह बहन और इसके बेटे का को नॉमनी बनाया था. इसी विवाद का कारण माना जा रहा है. छत्तीसगढ़ की रहने वाली निशा ने ग्वालियर के मनीष शर्मा से विवाह किया था. बतौर डिप्टी कलेक्टर जुलाई 2023 में पदस्थ हुई सितंबर 2023 में उन्हें शहपुरा की कमान दी गई थी.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment