Follow Us

फेमस यू-ट्यूबर दीपक नागर को दोस्तों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

फेमस यू-ट्यूबर दीपक नागर को दोस्तों ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

राजधानी दिल्ली से सटे नोएडा से इंसानियत को शर्मसार करती एक घटना सामने आई है. आरोप है कि यहां थाना दनकौर क्षेत्र में रहने वाले यू-ट्यूबर दीपक नागर को उसके दोस्तों ने पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया. फिलहाल पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर ली है. इसके साथ ही दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि अन्य आरोपियों की तलाश जारी है.

दीपक को घर से बुलाकर ले थे आरोपी
थाना दनकौर के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार सिंह ने मंगलवार को बताया कि बलवीर ने बीती रात को थाने में घटना को लेकर शिकायत दर्ज कराई है. जिसमें कहा गया है कि मनीष, प्रिंस, विक्की, विजय, योगेंद्र, कपिल, और मिंकू ने उसके बेटे दीपक को 28 जनवरी को घर से बुलाकर अपने साथ ले गए थे. पीड़ित ने शिकायत में कहा है कि आरोपियों ने उनके बेटे को शराब पिलाई. उसके साथ मारपीट की, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया. गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा के यथार्थ अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

यूट्यूब चैनल को लेकर हुआ था विवाद
थाना प्रभारी ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर घटना की रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बताया जात रहा है कि एक आरोपी मनीष भी यू-ट्यूबर है. उससे दीपक ने यूट्यूब चैनल खरीदा था और बाद में दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था. पुलिस के मुताबिक, दीपक करीब पांच साल से अपनी मां के साथ मिलकर यू-ट्यूब पर कॉमेडी वीडियो बनाता था. उसके अच्छे फॉलोअर्स भी हैं.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment