Follow Us

लालू प्रसाद यादव के साले सुभाष यादव के घर पहुंची पटना पुलिस

लालू प्रसाद यादव के साले सुभाष यादव के घर पहुंची पटना पुलिस

लालू प्रसाद यादव के साला सुभाष यादव के घर मंगलवार को पटना पुलिस ने छापा मारा. पुलिस ने सुभाष यादव पर रंगदारी और अपहरण के मामले में फरार घोषित किया है. सुभाष यादव को कोर्ट में पेश होने का आदेश दिया है, लेकिन उनका पता नहीं चला है. पुलिस का कहना है कि अगर सुभाष यादव 30 दिनों के भीतर सिलेंडर नहीं करते हैं, तो उनके घर पर कुर्की की जाएगी.

बता दें कि ये मामला लालू प्रसाद यादव के परिवार को और उत्तेजित कर रहा है. उनके साला सुभाष यादव के घर बिहटा पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार करने के लिए कोर्ट के आदेश का पालन किया है। उन्हें बिहटा थाने के मामले में फरार घोषित किया गया है. सुभाष यादव के घर पुलिस ने तानातनी की है. उनके घर पर डुगडुगी बजाकर और इश्तिहार चिपकाकर उन्हें बताया गया कि अगर वे 30 दिनों के भीतर सरेंडर नहीं करते हैं, तो उनके घर पर कुर्की की जाएगी.

इस मामले में बिहटा सर्किल इंस्पेक्टर कमलेश्वर कुमार ने बताया कि फरार चल रहे सुभाष यादव को कोर्ट का दबाव महसूस हो रहा था, इसलिए पुलिस ने इश्तिहार चिपकाया है. इस तरह के मामलों में न्यायिक प्रक्रिया का पालन किया जाता है. सुभाष यादव और उनके परिवार के खिलाफ कोर्ट ने गिरफ्तारी का वारंट भी जारी किया है. बिहटा सर्किल इंस्पेक्टर के अनुसार सुभाष यादव के खिलाफ 2023 के केस में रंगदारी अपहरण के मामले में दर्जा किया गया था.

इसमें सुभाष यादव के परिवार के कुछ सदस्यों का नाम भी है. ये सभी तथ्य दिखाते हैं कि न्यायिक प्रक्रिया में लालू प्रसाद यादव के परिवार के सदस्यों के खिलाफ कानूनी कदम उठाए जा रहे हैं. अब देखना है कि इस मामले में कोर्ट का फैसला कैसे होता है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment