Follow Us

पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह की गाड़ी का एक्सीडेंट, पत्नी चित्रा सिंह की मौत

पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह की गाड़ी का एक्सीडेंट, पत्नी चित्रा सिंह की मौत

दिल्ली जयपुर एक्सप्रेस हाईवे पर नौगावा पुलिस थाना अंतर्गत खूसपुरी गांव के समीप मंगलवार शाम 5 बजे बाड़मेर के पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें पूर्व सांसद की पत्नी चित्रा सिंह की घटनास्थल पर मौत हो गई. वहीं, दुर्घटना में स्वयं मानवेंद्र सिंह और उनके पुत्र हमीर सिंह घायल हो गए. वाहन एक्सप्रेस वे टीम को मिली सूचना के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंची. इसके बाद पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह और उनके बेटे को सीधे अलवर के एक निजी अस्पताल में लाया गया, जहां दोनों घायलों का इलाज किया जा रहा है. जबकि मृतक चित्रा सिंह के शव को एक निजी अस्पताल में रखवाया गया है.

हादसे में पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह की पत्नी की मौत
घटना की सूचना के बाद अलवर जिला कलेक्टर आशीष गुप्ता और पुलिस अधीक्षक आनंद शर्मा सहित पूर्व विधायक बनवारी लाल सिंघल, ज्ञान देव आहूजा सहित भाजपा के पदाधिकारी और राजपूत समाज के पदाधिकारी अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे. बाड़मेर के पूर्व विधायक के मानवेंद्र सिंह बाड़मेर के पूर्व केंद्रीय मंत्री जसवंत सिंह के पुत्र हैं. डॉक्टर तेजपाल सिंह ने बताया कि पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह अपने परिवार के सहित दिल्ली से जयपुर जा रहे थे. कार को उनका ड्राइवर चला रहा था. उन्होंने बताया कि पुलिस थाना अंतर्गत खुशपुरी गांव के समीप उनकी गाड़ी पुलिया से टकरा गई. इसमें उनकी पत्नी चित्रा सिंह की मौत हो गई और घायलों का अलवर के निजी अस्पताल में इलाज कराया जा रहा है.

बताया जा रहा है कि दोनों पिता पुत्र के पसलियों में चोट आई है, फ्रैक्चर हुए हैं, जिनका इलाज किया जा रहा है. घायलों का समाचार लेने के लिए लगातार यहां पर भाजपा पदाधिकारी का तांता लगा हुआ है. प्रशासन अभी निजी अस्पताल में ही डेरा डाले हुए हैं और उनकी आईसीयू में इलाज कराया जा रहा है. प्रशासनिक अधिकारी, भाजपा के पदाधिकारी और अस्पताल प्रशासन उनके स्वास्थ्य पर लगातार निगरानी रखे हुए हैं. अभी घायलों की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है. वहीं, अलवर के सोलंकी अस्पताल के चिकित्सक डॉक्टर देवव्रत शर्मा ने बताया कि पूर्व सांसद मानवेंद्र सिंह की पसली में चोट आई है और उसमें फैक्चर होने के कारण उनके फेफड़े फट गए हैं, जिनका ऑपरेशन चल रहा है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment