Follow Us

मवि सलहा चंदन के प्रभारी एचएम तत्काल प्रभाव से हटाए गए

मवि सलहा चंदन के प्रभारी एचएम तत्काल प्रभाव से हटाए गए

एडमिट कार्ड से वंचित मैट्रिक के छात्रों को अप्रैल में बोर्ड द्वारा आयोजित विशेष परीक्षा में कराया जाएगा शामिल

छात्रों एवं अभिभावकों के आक्रोश को देखते हुए त्वरित कार्रवाई करते हुए बीईओ ने वर्ग 1-8 का प्रभार आनंद कुमार प्रसाद जबकि 9-12 का प्रभार कालीचरण दास को सौंपा

बिथान प्रतिनिधि:-मवि सलहा चंदन के ग्रामीणों से प्राप्त अभ्यादन एवं मवि सलहा चंदन के संचालन में हो रही गतिरोध के कारण छात्र हित में वर्ग 1 से आठवीं तक का शैक्षणिक प्रभार विद्यालय अध्यापक श्री आनंद कुमार प्रसाद एवं उच्च माध्यमिक विद्यालय सलहा चंदन वर्ग नवमी से 12वीं का शैक्षणिक प्रभार श्री कालीचरण दास विद्यालय अध्यापक को दिया गया। वहीं पूर्व प्रभारी प्रधानाध्यापिका सुभद्रा कुमारी पर कार्रवाई करते हुए उमवि तेलनी भेज दिया गया। इसके साथ ही विगत दिनों से चला आ रहा गतिरोध खत्म हो गया है।
उक्त आशय की जानकारी बीईओ मनोज कुमार मिश्रा ने देते हुए कहा कि मवि सलहा चंदन में मैट्रिक परीक्षा में एडमिट कार्ड से वंचित छात्रों के समस्या पर विभाग द्वारा गंभीरतापूर्वक निर्णय लिया गया है ।बिहार विद्यालय परीक्षा समिति द्वारा आगामी अप्रैल माह में होने वाली विशेष परीक्षा में कैंप लगाकर विभागीय स्तर से एडमिट कार्ड जारी करवाया जाएगा और उसे परीक्षा में शामिल करवाया जाएगा। छात्रों को विद्यालय प्रबंधन के द्वारा लापरवाही के कारण समस्या जरूर हुई है लेकिन छात्रों को निराश होने की आवश्यकता नहीं है ।शिक्षा विभाग के प्रखंड स्तरीय प्रशासन हर हमेशा छात्रों के हित में फैसला ले रही है। विद्यालय के सफल संचालन के लिए छात्र एवं अभिभावकों को विद्यालय प्रशासन को और हमारे द्वारा नए प्रभारी को सहयोग करने की आवश्यकता है ताकि विद्यालय का संचालन सुचारु रूप से चल सके।

pnews
Author: pnews

Leave a Comment