Follow Us

असामाजिक तत्वों ने की माहौल बिगाड़ने की कोशिश, धार्मिक स्थल पर की तोड़फोड

असामाजिक तत्वों ने की माहौल बिगाड़ने की कोशिश, धार्मिक स्थल पर की तोड़फोड

मुंगेर जिले में असामाजिक तत्वों ने माहौल बिगाड़ने की कोशिश की. जिले के मकससपुर मोहल्ले में स्थित ठाकुड़वाडी में रखी भगवान की मूर्ति को असमाजिक तत्वों ने खंडित कर दिया. जिसके बाद कई थानों की पुलिस और एसपी पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. दरअसल मामला कासिम बाजार थाना क्षेत्र के मकससपुर मोहल्ले की है. जहां स्थित ठाकुड़वाडी में रखी भगवान श्रीकृष्ण, गणेश और बजरंगबली की प्रतिमा को अज्ञात लोगो ने खंडित कर दिया. वही जब सुबह पूजा करने के लिए आस -पास के लोगो ठकुड़वाड़ी पहुंचे तो देखा की भगवान की मूर्ति को किसी ने तोड़ दिया. जिसके बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.

घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सैयद इमरान मसूद , सदर एसडीपीओ राजेश कुमार, कोतवाली थानाध्यक्ष धीरेन्द्र कुमार पांडेय सहित कई पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और लोगों से पूछताछ की. वहीं स्थानीय अभिषेक कुमार सिन्हा ने बताया की आज सुबह ने जब लोग ठाकुड़वाड़ी में पूजा करने के लिए आये थे तो देखा की ठाकुर जी और बजरंगवली की मुर्तियां खंडित है. उन्होंने कहा की मूर्ति को खंडित किसने किया हमलोगो को मालूम नहीं है क्योकि ठाकुड़वाड़ी में सहित आस -पास घरो में सीसीटीवी नहीं लगी है. उन्होंने कहा कि असमाजिक तत्वों द्वारा रात्रि में कोई व्यक्ति ठाकुड़वाडी में घुस कर मूर्ति तोड़ कर चला गया.

वहीं एसपी ने बताया की असमाजिक तत्वों द्वारा इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है जिससे की इस क्षेत्र में महौल बिगड़े. उन्होंने कहा ठाकुड़वाड़ी में लगे बल्व को उखाड़ कर लेकर चले गए है. एसपी ने कहा इस मामले को लेकर प्राथमिकी दर्ज कर चिन्हित लोगों पर कार्रवाई की जाएगी. उन्होंने लोगों से अपील करते हुए कहा कि लोग प्रशासन को सूचना दे ,प्रशासन सूचना पर त्वरित कार्रवाई करेगी.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment