Follow Us

पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या

पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या

धनबाद के बाघमारा अनुमंडल में हत्या का एक अनोखे मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है. जिसमें पत्नी ने ही अपने प्रेमी देव प्रमाणिक और उनके सहयोगियों के सहयोग से पति को ही रास्ते से हटा दिया. घटना को अंजाम देने के बाद मृतक की पत्नी अपने पति के शव मिलने के बाद थाने में पहुंच कर मगरमच्छ के आंसू बहा रही थी, कई बार तो जमीन पर भी गिर पड़ी मानों ममता देवी को उसके पति मोहन नापित के हत्या से काफी गहरा सदमा लगा हो. लेकिन जब मामले की जांच हुई तो जांच में निकली रिपोर्ट ने तो सभी को दंग ही कर दिया.

बीते दिनों महुदा थाना क्षेत्र में ठंड के कोहरे में मृतक मोहन नापित का शव महुदा मोड़ स्थित खेत में मिला था. उस वक्त मृतक की पत्नी अपने किसी रिश्तेदार के घर शादी समारोह में गई हुई थी. जैसे ही उसको इस घटना की खबर मिली, वह अपने भाइयों और बच्चों के साथ महुदा थाने में पहुंच काफी रोने लगी मानो जैसे की उसको उसके पति के इस हत्या से काफ़ी बड़ा सदमा लगा हो. लेकिन थोड़े ही दिनों बाद पति के हत्या मामले में पत्नी ममता देवी के ढोंग को पुलिस ने पकड़ लिया.

पुलिस ने जांच में पाया की मृतक की पत्नी ममता देवी ने अपने प्रेमी देव प्रमाणिक और उसके सहयोगियों के साथ साजिश कर अपने पति को धारदार हथियार से अनेक वार करवा कर मरवा दिया. इस घटना की पुष्टि महुदा अंचल के इंस्पेक्टर अल्वीनियूश इंदवार ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर की. पत्नी ने अपने प्रेमी को 80 हज़ार रूपए में काम तमाम करने का जिम्मा दिया था. जिसमें से 60 हजार रुपए का भुगतान हो गया था.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment