Follow Us

रामलला के दर्शन के लिए बीजेपी का स्पेशल अभियान शुरू

रामलला के दर्शन के लिए बीजेपी का स्पेशल अभियान शुरू

अयोध्या में रामलला के विग्रह की प्राण प्रतिष्ठा के बाद बड़ी संख्या में श्रद्धालु अयोध्या पहुंच रहे हैं. बीते 11 दिनों के आंकड़ों को देखें तो रिकॉर्डतोड़ रामभक्त अयोध्या पहुंचे हैं. अब तक 25 लाख श्रद्धालु रामलला के दर्शन कर चुके हैं. भारतीय जनता पार्टी ने भी अपने कार्यकर्ताओं को अयोध्या में रामलला के दर्शन कराने की योजना बनाई है.

आज से शुरू होगा अयोध्या दर्शन कार्यक्रम
भाजपा का अयोध्या दर्शन कार्यक्रम आज से शुरू होगा. शुक्रवार को कानपुर देहात के भाजपा कार्यकर्ताओं और लोगों को दर्शन कराए जाएंगें. इसके बाद शनिवार को लखीमपुर खीरी के कार्यकर्ताओं और लोगो को दर्शन कराए जाएंगे. जबकि रविवार सुबह संभल के कार्यकर्ताओं और लोगों को जबकि शाम को बाराबंकी के लोगों को दर्शन कराए जाएंगे.

पार्टी ने किया भोजन और रहने का इंतजाम
पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ आ रहे लोगों के भोजन आवास और यात्रा की व्यवस्था पार्टी की ओर से की गई है. दूसरे प्रदेशों से लोगों को अयोध्या दर्शन का सिलसिला 5 फरवरी से शुरू होगा. 11 फरवरी को अयोध्या दर्शन के लिए यूपी के एनडीए के विधायक जाएंगे.

सीएम योगी करेंगे विधायकों संग दर्शन
गुरुवार को यूपी विधानमंडल सत्र के लिए बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में विधानसभा अध्यक्ष सतीश महाना ने सभी विधायकों को अयोध्या ले जाने की तैयारी करने की बात कही. विधानसभा अध्यक्ष के मार्गदर्शन में विधायकों को राम मंदिर में दर्शन-पूजन के लिए इंतजाम किए जाएंगे. अभी अयोध्या जान की तारीख तय नहीं है लेकिन 10 फरवरी के बाद विधायकों के अयोध्या दर्शन की योजना है.

अयोध्या में राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद बढ़ते वीआईपी मूवमेंट और लाखों श्रद्धालुओं के सुगमता से आवागमन के लिए 947 यातायात कर्मी नियुक्त किए गए प्रदेश के 69 जिलों से कटौती कर अयोध्या पुलिस को 6 महीने के लिए 15 निरीक्षक 123 उपनिरीक्षक और 809 मुख्य आरक्षी एवं आरक्षी उपलब्ध कराए गए हैं.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment