Follow Us

लोकसभा सीट पर कांग्रेस को बड़ा झटका

लोकसभा सीट पर कांग्रेस को बड़ा झटका

 

लोकसभा चुनाव को लेकर कांग्रेस पार्टी पूरी तैयारी में जुटी हुई है. हालांकि, इसी बीच पार्टी को आज खजुराहो लोकसभा सीट पर बड़ा झटका लगा है. खजुराहो संसदीय क्षेत्र के पन्ना जिले में कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है. पन्ना जिले के शाहनगर के 25 में से 21 जनपद सदस्य भाजपा में शामिल हुए हैं. सभी कांग्रेस सदस्य बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदत्त शर्मा की मौजूदगी में शामिल हुए. जनपद सदस्यों के शामिल होने पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि पन्ना खजुराहो लोकसभा सीट पर इतिहास बनेगा. हर बूथ कांग्रेस मुक्त बूथ होगा.
आपको बता दें कि खजुराहो लोकसभा सीट से वीडी शर्मा सांसद हैं. वीडी शर्मा बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष भी हैं. 2019 में उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी कविता सिंह को हराया था. पिछले कई चुनावों से यहां बीजेपी जीतती आ रही है और कांग्रेस की लगातार हार हो रही है.

लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की बड़ी बैठक
आज लोकसभा चुनाव को लेकर बीजेपी की अहम बैठक हुई. बीजेपी के लोकसभा विस्तारकों की बैठक हुई. बैठक में सीएम मोहन यादव मौजूद थे. बैठक में सभी 7 क्लस्टरों के प्रभारी भी मौजूद थे. बैठक में 29 लोकसभा क्षेत्रों के विस्तारकों ने हिस्सा लिया. बता दें कि लोकसभा चुनाव का रोडमैप तैयार हुआ है. बैठक में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महासचिव बी.एल. संतोष, राष्ट्रीय सह-संगठन महासचिव शिवप्रकाश, क्षेत्रीय संगठन महासचिव अजय जामवाल, लोकसभा चुनाव प्रभारी डॉ. महेंद्र सिंह, लोकसभा सह-चुनाव प्रभारी सतीश उपाध्याय, प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद विष्णुदत्त शर्मा, प्रदेश संगठन महासचिव हितानंद उपस्थित थे.

वहीं, बीजेपी की बैठक के बाद बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि लोकसभा चुनाव की दृष्टि से क्लस्टर के प्रभारी, लोकसभा के संयोजक प्रभारी,लोकसभा के विस्तारक लोकसभा की बैठक हुई है. आज से चुनाव का आगाज हो रहा है. वोट शेयर को बढ़ाने को लेकर वीडी शर्मा ने कहा कि हर बूथ पर 10% वोट शेयर को बढ़ाने के लक्ष्य के साथ बीजेपी ने चुनाव अभियान शुरू कर दिया है. लोकसभा 2019 में 58% वोट शेयर मिला था. इस बार 68 से 70% वोट शेयर हमारा संकल्प है. भारतीय जनता पार्टी हर बूथ जीतेगी.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment