Follow Us

प्रेमिका को लेकर दोस्तों में हुआ विवाद, दो दोस्तों ने एक की ईट पत्थर और चाकू से गोदकर की हत्या

प्रेमिका को लेकर दोस्तों में हुआ विवाद, दो दोस्तों ने एक की ईट पत्थर और चाकू से गोदकर की हत्या

बिहार के कैमूर जिले के सोनहन थाना क्षेत्र के खैरा गांव में 1 फरवरी को 17 वर्षीय किशोर सुजीत राम उर्फ मुन्ना के हत्या कर फेंके गए शव का खुलासा पुलिस ने आज करते हुए उसके दो दोस्तों को गिरफ्तार कर लिया है. इस घटना में शामिल मृतक का मोबाइल और चाकू पुलिस ने बरामद कर लिया.

प्रेमिका से बात करने के विवाद को लेकर दो दोस्तों ने ही अपने दोस्त को ईट, पत्थर से सिर कूच कर और चाकू गोद कर हत्या किया था. भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी. वहीं जानकारी देते हुए भभुआ डीएसपी शिव शंकर कुमार ने बताया कि 1 फरवरी को सोनहन थाना क्षेत्र के खैरा गांव में झाड़ीनुमा खंडहर में शव किशोर का मिला हुआ था. जहां प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही थी.

उन्होंने आगे बताया कि तभी तकनीकी अनुसंधान के आधार पर मृतक के दोस्त संदीप कुमार और अजय राम को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जाने लगा. तो दोनों ने स्वीकार किया कि तीनों दोस्त प्रतिदिन इधर एक साथ मिला करते थे. जहां संदीप कुमार की प्रेमिका का फोन उसके नंबर पर आया और कट गया, लेकिन उसके पास कॉल करने के लिए पैसे नहीं थे. जिस वजह से वह मृतक का मोबाइल लेकर काफी लंबे समय तक बात किया. जब मृतक को फोन किया तो मृतक बोला कि नंबर मिल गया, अब मैं उससे बात करूंगा.

इसी बात को लेकर बहस होने लगी. इसी बीच एक दोस्त ने ईट से उसके सर पर वार कर दिया. जिससे वह बेहोश होकर गिर गया. अब उन दोनों को लगा कि यह होश में आएगा तो राज खोल देगा. फिर बगल में पड़े चाकू से गोद कर पत्थर से सिर पर वार की हत्या कर दिया और शव को पोखर में फेंक दिया था. जिस मामले में मृतक के दोस्त संदीप कुमार और अजय राम को गिरफ्तार किया गया है. मृतक के मोबाइल और घटना में शामिल चाकू को बरामद कर लिया गया है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment