Follow Us

प्रेमी की तय हो गई शादी, प्रेमिका ने कर ली आत्महत्या

प्रेमी की तय हो गई शादी, प्रेमिका ने कर ली आत्महत्या

 

बिहार की राजधानी पटना में एक लड़की की आत्महत्या करने का मामला सामने आया है. यह घटना दानापुर के बेऊर का है. जहां 5 साल से लिव इन रिलेशनशिप में रही एक युवती ने प्रेमी के शादी के दिन तय हो जाने के बाद सुसाइड कर लिया. मिली जानकारी के अनुसार, प्रेमी आकाश कुमार से कहासुनी हुई और युवती ने पंखे से लटकर खुदकुशी कर ली.

पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया
बताया जा रहा है कि प्रेमिका दीघा की रहने वाली है और प्रेमी आकाश तेजप्रताप नागर में किराए के माकन में प्रेमिका के साथ रहता था, उसी कमरे से पुलिस ने शव बरामद किया है. मृतका के भाई ने प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एम्स भेज दिया है.

प्रेमिका और प्रेमी के बीच कहासुनी
बताया जाता है पिछले 5 वर्षों से अंतरजातीय प्रेम होने के बाद दोनों अपने घर से दूर तेजप्रताप नगर में लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे थे. इस दौरान प्रेमिका को पाता चला कि इस बीच आकाश के घरवालों ने उसकी शादी कहीं और तय कर दी और 17 फरवरी को शादी होनी थी. इस बात से नाराज प्रेमिका का प्रेमी आकाश से कहासुनी हुई और प्रेमिका ने फंदा लगाकर जीवनलीला समाप्त कर लिया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment