Follow Us

संदिग्ध परिस्थिति में शराब से लदी कार और व्यक्ति का शव बरामद

संदिग्ध परिस्थिति में शराब से लदी कार और व्यक्ति का शव बरामद

बिहार के सीवान में संदिग्ध परिस्थिति में शराब लदी कार और एक व्यक्ति का शव पुलिस ने बरामद किया है. शख्स का शव खून से लथपथ सड़क किनारे मिला हैं. वहीं शराब लदी कार शव के बगल में खड़ी मिली है. गोली मारकर हत्या करने की आशंका जताई जा रही है.

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा अस्पताल
मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना नौतन थाना क्षेत्र के गोसाई टोला की है. मृतक की पहचान गोपालगंज जिले के सिसई गांव के रहने वाले अवधेश कुमार के रूप में हुई हैं.

युवक का शव सड़क किनारे मिला खून से लथपथ
बताया जा रहा है कि अवधेश कुमार किसी काम को लेकर घर से बाहर गए थे, लेकिन आज उनका शव सड़क किनारे खून से लथपथ पड़ा हुआ मिला. वहीं शव के बगल में एक कार खड़ी मिली है. जिसके बोनट में भारी मात्रा शराब छुपाई गई थी. स्थानीय लोगों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी.
पुलिस ने शराब से लदी कार को किया जब्त
वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और शराब लदी कार को जब्त कर लिया है. फिलहाल पुलिस कार नंबर के आधार पर जानकारी जुटाने में लगी है कि कार मृतक की है या किसी और व्यक्ति की हैं. वहीं पुलिस इस घटना को हत्या और दुर्घटना दोनों एंगल से जांच कर रही है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment