Follow Us

चाचा ने रिश्ते को किया शर्मसार! भतीजी के साथ किया मुंह काला

चाचा ने रिश्ते को किया शर्मसार! भतीजी के साथ किया मुंह काला

गुमला से रिश्ते को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है. जहां जिले के घाघरा थाना क्षेत्र के जिलिंगसिरा निवासी दुष्कर्म के आरोपी चचेरे चाचा को घाघरा पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद मंगलवार को जेल भेज दिया. घाघरा थाना में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में एसडीपीओ सुरेश प्रसाद यादव ने बताया कि घाघरा थाना के एक गांव की 20 वर्षीय युवती अपनी सहेली के साथ आदर बाजार आयी थी. जहां से अपने गांव अकेले पैदल वापस जा रही थी. युवती गांव से कुछ दूर पहले जिलिंगसिरा नदी पर बने पुल के पास पहुंची तो अचानक एक व्यक्ति पीछे से उसका बाल पकड़ कर खींचने लगा.

इस दौरान युवती ने पीछे मुड़कर देखने पर पाया कि बाल खींचने वाला व्यक्ति कोई और नहीं उसका चचेरा चाचा सुदेश्वर उरांव है. युवती ने जब इसका विरोध किया तो उसके चाचा द्वारा साड़ी के आंचल से मुंह दबाकर खींचते हुए जिलिंगसिरा पुल के किनारे स्थित झाड़ी की तरफ ले गया. वहां ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया. दुष्कर्मी चाचा ने युवती को धमकी दिया कि कभी घटना के बारे में किसी को बताया तो उसे जान से मार देगा.

घटना के दूसरे दिन सोमवार को युवती अपनी मां के साथ घाघरा थाना पहुंचकर चचेरे चाचा सुदेश्वर उरांव के विरुद्ध शिकायत दर्ज करायी. इस संबंध में घाघरा पुलिस द्वारा कांड संख्या 13/ 24 धारा 376 (2)(f) भा द वि दर्ज किया गया. साथ ही अभियुक्त सुदेश्वर उरांव को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया. अभियुक्त की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी अमित कुमार चौधरी ,एस आई निर्मल महतो, अभिषेक कुमार ,जय श्री मिंज एवं जैप टू के सशस्त्र बल के जवान शामिल थे.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment