Follow Us

प्रेमी का कॉलर पकड़ बोली प्रेमिका, प्यार किया तो डरना क्या

प्रेमी का कॉलर पकड़ बोली प्रेमिका, प्यार किया तो डरना क्या

बेतिया में प्यार किया तो डरना क्या, ऐसा ही एक मामला सामने आया है. जहां प्रेमी जोड़ा के पकड़े जाने पर प्रेमिका ने और प्रेमी का कॉलर पकड़ पूछा प्यार किया तो डरना क्या. इसके बाद कॉलर पकड़ प्रेमी को भीड़ से खींच मंदिर ले जाकर शादी कर ली. जी हां, वैलेंटाइन डे सप्ताह में प्रेमी जोड़ा को मिलना महंगा पड़ गया. इन दोनों को प्रेम का इजहार चोरी चुपके करना भारी पड़ गया.

श्री नगर थाना अंतर्गत पूजहा पटजीरवा का मामला
मामला श्री नगर थाना अंतर्गत पूजहा पटजीरवा का है. जहां प्रेमी जोड़ा चोरी चोरी मिलने आया था, तभी ग्रामीणों ने दोनों को पकड़ लिया. दोनों प्रेमी जोड़ा काफी दिनों से चोरी चोरी चुपके चुपके मिल रहे थे, लेकिन वेलेंटाइन वीक में दोनों का प्यार का खुमार इस कदर हावी हुआ की किस डे पर मिल प्रेम का इजहार कर रहे थे तभी ग्रामीणों ने रंगे हाथ पकड़ लिया और दोनों के प्यार के परवान को शादी में बदल दिया.
बताया जा रहा है कि पकड़े जाने पर प्रेमी शादी से इंकार कर रहा था, लेकिन प्रेमिका ने प्रेमी का कॉलर पकड़ मंदिर ले गई. गांव के शिव मंदिर में प्रेमी प्रेमिका ने शादी के सात फेरे लिए. शादी में लड़का और लड़की के परिजन भी मौजूद थे.
दरअसल, वैलेंटाइन डे के इस सप्ताह में बेतिया के इस प्रेमी जोड़ा ने प्यार को सात जन्मों के रिश्तों में बदल दिया. अब इस शादी का वीडियो सोशल मिडिया पर वायरल हो रहा हैं.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment