Follow Us

प्रेम प्रसंग में दो पक्षों में जमकर मारपीट, हुई चाकूबाजी और गोलीबारी

प्रेम प्रसंग में दो पक्षों में जमकर मारपीट, हुई चाकूबाजी और गोलीबारी

बिहार के बेगूसराय में प्रेम प्रसंग में दो पक्षों में जमकर मारपीट चाकूबाजी और गोलीबारी हुई है. इस हमले में चाकू लगने से एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया है. जबकि मारपीट में एक लड़की मामूली रूप से घायल हो गई है. जिसका इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है. घटना साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के साहेबपुर कमाल की है.

घायल व्यक्ति की पहचान साहेबपुर कमाल थाना क्षेत्र के साहेबपुर कमाल वार्ड नंबर 7 के रहने वाले मोहम्मद शहादत अंसारी के रूप में की गई है. घायल मोहम्मद शहादत अंसारी ने बताया कि 15 दिन पहले मेरे भांजा को गांव की लड़की से प्रेम हो गया था. उन दोनों ने गांव से भाग कर कहीं शादी कर ली.

जिसके बाद लड़की के पक्ष की ओर से जबरन घर पर चढ़कर गाली गलौज और मारपीट की घटना को पहले भी अंजाम दिया गया था और लड़की पक्ष के द्वारा जबरन लड़की को खोजने की बात कहीं जा रही है. उन्होंने कहा कि जब देर रात चौक पर सामान खरीदने के लिए जा रहे थे. तभी 7 लोगों की संख्या में लड़की पक्ष के लोगों ने घेर लिया और जमकर लाठी, डंडे और चाकूबाजी करने लगे. जिसके बाद लड़की वालों ने गोलीबारी की घटना को भी अंजाम दिया.

 

उन्होंने यह भी बताया कि जब तक कुछ समझ पाते तब तक कई जगह चाकू से गोदकर गंभीर रूप से घायल कर दिया और जैसे गोली चलाना शुरू किया तो किसी तरह उस जगह से भाग कर जान बचाई. फिलहाल घायल अवस्था में मोहम्मद शहादत अंसारी का इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है. वहीं घायल मोहम्मद शहादत अंसारी ने आरोप लगाया है कि साहेबपुर कमाल थाना पुलिस को सूचना देने के कई घंटे के बाद मौके पर पहुंची. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment