Follow Us

बेखौफ अपराधियों ने मोबाइल लूटने के दौरान नाबालिग को मारी गोली

बेखौफ अपराधियों ने मोबाइल लूटने के दौरान नाबालिग को मारी गोली

बेगूसराय में बेखौफ अपराधियों ने एक नाबालिग युवक से मोबाइल लूटने के दौरान गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिसके बाद घायल अवस्था में युवक के परिजनों ने इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां फिलहाल इसका इलाज चल रहा है. घटना जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोरिया के पास की है. घायल युवक की पहचान मुफस्सिल थाना क्षेत्र के कोरिया नया टोला वार्ड नंबर 1 के रहने वाले अशोक महतो के 15 वर्षीय पुत्र राधे कृष्ण कुमार के रूप में की गई है.

घायल राधे कृष्ण कुमार ने बताया है कि वो कोरिया के पास सड़क किनारे गन्ना का जूस बेचने का काम करता है. जूस बेचने के दौरान ही मोटरसाइकिल पर दो अपराधी आए और जबरन मोबाइल छीनने लगा. जब मोबाइल छीनने का विरोध किया तो इस से नाराज़ अपराधियों ने गोली मार दी. जिससे गोली लगने से राधे कृष्ण कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल अवस्था में राधे कृष्ण कुमार को इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कारण जहां इलाज चल रहा है. वहीं अपराधी हथियार लहराते हुए मौके से फरार हो गया.

फिलहाल इस घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने मुफस्सिल थाना पुलिस को दे दी है. वहीं मुफस्सिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि राधे कृष्ण कुमार गन्ने के जूस बेचकर पूरे परिवार का भरण पोषण करते हैं. परिजनों ने बताया कि कई वर्षों से कोरिया के पास सड़क किनारे ही गन्ने का मशीन लगाकर जूस बेचने का काम राधे कृष्ण कुमार करता है. वही इस संबंध में मुफस्सिल थाना प्रभारी ने बताया है कि एक नाबालिग युवक को गोली मारने की सूचना मिली है फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है.

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment