Follow Us

अयोध्या धाम जा रहे यात्रियों का तिलक लगाकर हुआ स्वागत

अयोध्या धाम जा रहे यात्रियों का तिलक लगाकर हुआ स्वागत

जोधपुर जिले के फलोदी रेलवे जंक्शन से शुक्रवार ( 17 फरवरी ) को एक स्पेशल ट्रेन अयोध्या धाम के लिए रवाना हुई, जिसमें कल 312 यात्री भगवान श्री राम के दर्शन को लेकर ट्रेन में सवार हुए. इस दौरान भाजपा जिला और शहर के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं के साथ आमजन ने भी यात्रियों का तिलक और माला पहनाकर उन्हें रवाना किया. साथ ही यात्रियों के लिए यात्रा के दौरान खाने-पीने की व्यवस्थाएं भी सुनिश्चित की.

रामलला के दर्शन के लिए रवाना हुए श्रद्धालु
अयोध्या के लिए शुरू की गई स्पेशल ट्रेन जैसलमेर के रास्ते पोकरण से होते हुए फलोदी पहुंचने से पहले रेलवे जंक्शन फलोदी पर अयोध्या जाने वाले यात्रियों के स्वागत सत्कार के लिए रेलवे प्रशासन की ओर भव्य आयोजन किया गया. इस दौरान सभी यात्रियों को माला पहनाया गया और उनका तिलक किया गया. बता दें कि ये स्पेशल ट्रेन 17 फरवरी को यहां से रवाना होकर 19 तारीख को अयोध्या पहुंचेगी. इसके बाद 22 फरवरी को यह ट्रेन वापस फलोदी पहुंचेगी.

भाजपा कार्यकर्ता हरि माडपुरा ने कहा कि मोदी सरकार ने पूरी मेहनत के साथ अयोध्या नगरी में भगवान राम के भव्य मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा की. अब रेलवे प्रशासन की मदद से देश के कोने से श्रद्धालुओं को अयोध्या पहुंचाने की व्यवस्था की जा रही है. इसी कड़ी में शुक्रवार को जोधपुर के फलोदी से भी अयोध्या के लिए स्पेशल ट्रेन रवाना हुई. हरि माडपुरा ने बताया कि इस ट्रेन में यात्रा कर रहे यात्रियों के लिए भोजन, अल्पाहार और चाय की व्यवस्था पूर्णतः उपलब्ध होगी. इतना ही नहीं अयोध्या में भी इनकी व्यवस्था में कोई कोई कसर छोड़ी नहीं जाएगी. माडपुरा ने बताया कि इसी ट्रेन से वापस दोबारा इन सभी यात्रियों को फलोदी लाया जाएगा.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment