Follow Us

आशिक ने प्रेमिका के सिर में मारी गोली

आशिक ने प्रेमिका के सिर में मारी गोली

लखीसराय में एक सनकी आशिक ने प्रेमिका के सिर में गोली मारकर जख्मी कर दिया है. घटना वीरूपुर थाना क्षेत्र के पाली पंचायत के कमरपुर की है. बताया जाता है कि 11वीं की एक छात्रा जब स्कूल जा रही थी, उसी वक्त घात लगाए सनकी आशिक ने सिर में गोली मार दिया. घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची वीरूपुर पुलिस और स्थानीय लोगों की मदद से घायल छात्रा को इलाज के लिए बड़हिया रेफरल अस्पताल लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया.

ज़ख्मी छात्रा की पहचान करमपुर निवासी के रूप में हुई. जबकि आरोपी प्रेमी की पहचान करमपुर निवासी रामइकबाल महतो का पुत्र रहिश कुमार उर्फ बंगाली कुमार के रूप में हुई. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी प्रेमी को घटना में प्रयुक्त देसी कट्टा के साथ गिरफ्तार कर लिया है. बताया जाता है कि दोनों के बीच बीते करीब एक वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था. लड़का उत्तर प्रदेश के किसी प्राइवेट कंपनी में काम करता था. 19 फरवरी को वह अपने गांव कमरपुर लौटा था और प्रेमी बंगाली कुमार प्रेमिका को लेकर उत्तर प्रदेश जाने की तैयारी थी और लगातार प्रेमिका पर साथ चलने का दबाव बना रहा था.

वहीं, दोनों के बीच चल रहे प्रेम-प्रसंग का विरोध लड़की के परिजन लगातार कर रहे थे, जिससे नाराज़ प्रेमी बंगाली कुमार ने सात हजार में देशी कट्टा और कारतूस खरीदकर, प्रेमिका की हत्या करने की प्लानिंग कर दिया और आज घटना का अंजाम दे डाला.
एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि प्रथमदृष्टया प्रेम-प्रसंग का मामला सामने आ रहा है. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए प्रेमी बंगाली कुमार को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही घटना में प्रयुक्त हथियार भी जब्त कर ली गई है. छात्रा की स्थिति गंभीर बनी हुई है. बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर किया गया है. पुलिस हर बिंदु पर जांच में जूटी है. एसडीपीओ राकेश कुमार ने बताया कि आरोपी प्रेमिका को गोली मारने के बाद खुद आत्महत्या का प्रयास किया था, लेकिन स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment