Follow Us

फोन कर दोस्त ने सोने बुलाया, सुबह कोचिंग संस्थान के पास मिली लाश

फोन कर दोस्त ने सोने बुलाया, सुबह कोचिंग संस्थान के पास मिली लाश

भागलपुर के तिलकामांझी थाना क्षेत्र अंतर्गत छोटी लेन के समीप युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. तिलकामांझी छोटी लेन के समीप एक कोचिंग संस्थान के पास युवक का शव मिला. युवक की पहचान तिलकामांझी इलाके के 22 वर्षीय अजित के रूप में हुई है.घटना के बारे में बताया जा रहा है कि अजित को कल रात उसके दोस्त अम्बुज ने फ़ोन कर अपने घर सोने के लिए बुलाया था. आज सुबह कोचिंग संस्थान पास उसका शव मिला. युवक के कनपटी में गोली मारी गयी. इधर पुलिस ने कोचिंग संस्थान के मालिक कर्ण को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर मृत युवक के परिजन भी आनन फानन में पहुंचे. परिजनों ने बताया कि देर रात मृतक अजीत घर से बाहर ये कहकर के निकला था कि अंबुज ने बुलाया है. अंबुज अपने ननिहाल में अकेले रहता है, इसलिए अपने पास वो सोने के लिए बुलाया है. जिसके सुबह छोटी लेन के पास एक कोचिंग संस्थान के बगल में उसकी लाश मिली. युवक की हत्या कनपटी में गोली मारकर की गई है. उसके शरीर पर जख्म के कई निशान थे.

दरअसल, रात में दो बजे अजीत के मामा को इस घटना के बारे में पुलिस वालों ने जानकारी दिया. इसके बाद मौके पर पहुंचे मृतक के मामा व पिता एवं अन्य परिजनों ने बताया कि रविवार की शाम आठ बजे अजित अपने पिता के दुकान से घर वापस लौटा था. रात में नौ बजे अंबुज ने कॉल करके उसे अपने पास सोने के लिए बुलाया था. अजीत के पिता ने कहा कि अजीत का किसी के कोई दुश्मनी नहीं था. हत्या क्यों की गई इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. अंबुज औऱ अजीत दोनों काफी पुराने दोस्त बताए जा रहे हैं.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment