Follow Us

मंगोलपुरी में युवक की हत्या कर सीवर में फेंका शव

मंगोलपुरी में युवक की हत्या कर सीवर में फेंका शव

दिल्ली के मंगोलपुरी थाने से चंद कदमों की दूरी पर ही एक युवक की हत्या कर उसके शव को सीवर में दफना दिया गया. परिजनों ने जब युवक की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई तब जाकर यह खुलासा हुआ. बीते 18 फरवरी से युवक लापता था. ऐसी जानकारी मिली है कि नशे को लेकर हुए विवाद में युवक की हत्या कर दी गई. हालांकि इसको लेकर पुलिस ने अभी कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं की है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

राजधानी दिल्ली में अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है. दिल्ली में एक ओर जहां नशे के खिलाफ दिल्ली पुलिस का कमरतोड़ अभियान लगातार जारी है तो वहीं दूसरी ओर यही नशा लोगों की जान पर आफत बन रहा है. एक ऐसा ही ताजा मामला दिल्ली के मंगोलपुरी से सामने आया है. जहां राज पार्क थाना इलाके के मंगोलपुरी में एक युवक की हत्या कर दी गई. थाने से चांद कदमों की दूरी पर हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया गया.
दरअसल, मिली जानकारी के अनुसार करीब 20 साल का पवन बीते 18 फरवरी को घर के नजदीक एक शादी के फंक्शन में गया था. उसके बाद से ही वो घर नहीं लौटा. बीते 19 फरवरी को परिवारजनों ने जब पवन की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई तो शाम के समय परिजनों को पवन के मौत की खबर मिली. पुलिस के मुताबिक पवन की हत्याकर उसके शव को सीवर में फैंक दिया गया था. बताया जा रहा है कि 18 फरवरी को शाम के समय नशे को लेकर किसी से विवाद हुआ, जिसके बाद उसकी हत्या कर दी गई. उसके शव को ठिकाने लगाने के मकसद से सीवर में फैंक दिया गया.

फिल्हाल पुलिस ने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है और आगे की कार्रवाई में जुट गई है, लेकिन हत्या की इस वारदात ने हर किसी को सन्न कर दिया है. बताया जा रहा है कि जिस जगह से युवक का शव बरामद किया गया है. वहां पर शाम होते ही नशे का बाजार सजने लगता है और अक्सर असामाजिक तत्वों का जमावड़ा देखने को मिलता है. ऐसे में यह भी आशंका जताई जा रही है कि युवक का नशे को लेकर ही कुछ विवाद हुआ होगा, जिसके बाद उसे मौत के घाट उतार दिया गया.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment