Follow Us

लखीसराय-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर भीषण सड़क हादसा में8 लोगों की मौत

लखीसराय-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर भीषण सड़क हादसा में8 लोगों की मौत

बिहार के लखीसराय में एक बड़ी दुर्घटना हो गई है. यहां एक भीषण सड़क हादसे में आठ लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है. इसके अलावा 6 से अधिक लोग बुरी तरफ से घायल हो गए हैं. ये घटना रामगढ़चौक थाना क्षेत्र के बिहरौरा गांव की है. जानकारी के अनुसार,अज्ञात वाहन ने ऑटो में जोरदार टक्कर मार दी थी, जिससे ऑटो के परखच्चे उड़ गए थे. ये दुर्घटना लखीसराय-सिकंदरा मुख्य मार्ग पर बिहरौरा गांव के पास हुई है.

जानकारी के अनुसार, ऑटो में उस समय 15 लोग सवार थे. इस टक्कर की वजह से 8 लोगों की मौत हो गई है. जबकि घायलों की हालात नाजुक बनी हुई हिया. घायलों को बेहतर इलाज के लिए
पटना रेफर किया गया है. सूचना मिलने के बाद कई थानों की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची. इस दौरान पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल भेजा.

इस दुर्घटना में ऑटो चालक मनोज कुमार की इलाज के दौरान मौत हो गई है. मृतकों में दिवाना कुमार, छोटू कुमार, अमित कुमार और रामू कुमार की पहचान हो पाई है. ये सभी मुंगेर जिला के जमालपुर के नया टोला केशोपुर के रहने वाले थे. अन्य मृतकों की पहचान अभी नहीं हो पाई है. पुलिस उनकी पहचान तलाशने में लगी हुई है.

पुलिस इस समय मोबाइल फोन के आधार पर मृतकों की पहचान पता लगाने में लगी हुई है. घायलों की पहचान लखीसराय के सागर यादव, मुंगेर जमालपुर के रितिक कुमार के रूप में हुई है. घटनास्थल पर पुलिस मौजूद है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment