Follow Us

एग्जाम में पास होना है तो 30 हजार दो

एग्जाम में पास होना है तो 30 हजार दो

छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में CG इंस्टीट्यूट ऑफ नर्सिंग कॉलेज के एक प्रोफेसर द्वारा छात्रा से अश्लील चैट करने और पैसों की डिमांड का सनसनीखेज मामला सामने आया है. प्रोफेसर मैसेज में छात्रा को परीक्षा में पास होने के लिए रिलेशनशिप बनाने या फिर 30 हजार रुपये की डिमांग कर रहा था. अब छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी प्रोफेसर को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल बिलासपुर सिटी स्थित सीजी इंस्टीटयूट ऑफ नर्सिंग कॉलेज में प्रदेश के अलग-अलग जिलों से छात्राएं पढ़ने के लिए आती हैं. परिवार को पूरी उम्मीद रहती है कि कॉलेज में उनकी बेटियां सुरक्षित हैं लेकिन प्रोफेसर ही अब छात्राओं पर गलत नजर रखने लग जाए तो क्या कहा जाएगा?

जानिए पूरा मामला
रायगढ़ में रहने वाली 20 वर्षीय युवती उसलापुर में किराए के मकान में रहती हैं. वहीं शिकायतकर्ता ने निजी नर्सिंग कॉलेज में द्वितीय वर्ष की छात्रा है. कॉलेज के प्रोफेसर रवि कुमार छात्राओं को मेंटल साइकोलॉजी और नर्सिंग पढाते हैं. प्रोफेसर ने 20 फरवरी को छात्रा के whatsapp नम्बर पर मैसेज किया कि परीक्षा में पास होना है, तो एक विषय का 30 हजार रुपए लगेगा. अगर रुपये नहीं है तो फिर साथ में सोना पड़ेगा. छात्रा ने वाट्सएप में मैसेज कर पूछा कि पैसा देना पड़ता है या सभी को सोना पड़ता है? प्रोफेसर ने इसका जवाब देते हुए मैसेज किया कि 30 हजार रूपए लगेगा या हम बिस्तर होना पड़ेगा.

यह मैसेज पढ़कर छात्रा के होश उड़ गए. whatsapp चैटिंग के दौरान भी प्रोफेसर रवि कुमार ने अश्लील बातें करते हुए छात्रा से हॉट तस्वीरें भी मांगी. जब छात्रा ने इससे इंकार किया तो एग्जाम में फेल करने की धमकी भी दी गई. छात्रा ने पूरी बात अपने परिजनों को बताई फिर छात्रा ने पुलिस को मोबाइल चैट भी सौंपी. पुलिस ने आरोपी प्रोफेसर रवि कुमार को गिरफ्तार कर लिया

pnews
Author: pnews

Leave a Comment