Follow Us

एंकर ने शादी से किया इनकार, तो गुस्से में आ गई महिला; कर लिया किडनैप

एंकर ने शादी से किया इनकार, तो गुस्से में आ गई महिला; कर लिया किडनैप

हैदराबाद में एक महिला द्वारा कथित तौर पर एक टीवी एंकर की शादी करने के इरादे से किडनैपिंग करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने शुक्रवार को जानकारी दी कि आरोपी महिला को पकड़ लिया गया है. पुलिस का दावा है कि महिला ने टीवी एंकर का पीछा करने और उसकी गतिविधियों पर नजर रखने के लिए उसकी कार पर एक ट्रैकिंग डिवाइस लगा दी थी.

31 वर्षीय आरोपी महिला अपना खुद का बिजनेस चलाती है. उसने दो साल पहले एक मैट्रिमोनी वेबसाइट पर टीवी एंकर की तस्वीरें देखीं थी और फिर अकाउंट होल्डर के साथ चैट करना शुरू कर दिया था. हालांकि, बाद में उसे एहसास हुआ कि अकाउंट होल्डर मैट्रिमोनी वेबसाइट पर प्रोफाइल पिक में अपनी तस्वीर के बजाय टीवी एंकर की तस्वीर का इस्तेमाल कर रहा था.
इसके बाद महीला ने फ्रोफाइल में खोजबीन की और उसे एंकर का नंबर मिल गया. उसने एक इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप के जरिए एंकर से कॉन्टैक्ट किया.

 

एंकर ने महिला बताया कि किसी अज्ञात शख्स ने उसकी फोटो का इस्तेमाल किया है और मैट्रिमोनी साइट पर एक फर्जी अकाउंट बनाया है. एंकर ने यह भी कहा कि उसने इस बारे में साइबर क्राइम पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.

महिला ने बनाया एंकर की किडनैपिंग का प्लान
हालांकि, महिला ने एंकर को मैसेज भेजना जारी रखा. पुलिस ने बताया कि इसके बाद एंकर ने महिला का नंबर ब्लॉक कर दिया.

पुलिस ने कहा कि एंकर से शादी करने की जिद पर अड़ी महिला ने उसके किडनैपिंग की योजना बनाई. उसने एंकर का अपहरण करने के लिए चार लोगों को काम पर रखा. एंकर की गतिविधियों पर नजर रखने के लिए पीड़ित की कार पर एक ट्रैकिंग डिवाइस भी लगाई.

11 फरवरी को हुआ एंकर का अपहरण
पुलिस ने बताया कि 11 फरवरी को किराए के चार लोगों ने पीड़ित का अपहरण कर लिया. वे एंकर को महिला के ऑफिस में ले गए और उसे बुरी तरह पीटा.

पुलिस के मुताबिक एंकर अपनी जान बचाने के लिए टीवी महिला की कॉल का जवाब देने के लिए तैयार हो गया. इसके बाद ही उसे जाने दिया गया.

एंकर ने बाद में पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई और धारा 363 (अपहरण), 341 (गलत तरीके से रोकना), 342 और भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया.

जांच के दौरान, पुलिस ने आरोपी महिला को उन चार लोगों के साथ पकड़ लिया, जिन्हें उसने किडनैपिंग को अंजाम देने के लिए काम पर लगाया था. आगे की जांच जारी है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment