Follow Us

नीतीश कुमार के साथ तीन-तीन कैकेयी कौन हैं :मांझी

नीतीश कुमार के साथ तीन-तीन कैकेयी कौन हैं :मांझी

बिहार की राजनीति एक बार फिर सुर्खियों में हैं. इस बार इसकी वजह राज्य के पूर्व सीएम जीतन राम मांझी हैं. उन्होंने सीएम नीतीश कुमार के तीन करीबी मंत्रियों को कैकेयी कहा. साथ ही कहा कि ये तीनों कैकेयी नीतीश कुमार को काम नहीं करने दे रहे. सूत्रों की मानें तो मांझी बिहार में एनडीए गठबंधन के कुछ फैसलों से खुश नहीं हैं. अटकलें यह भी हैं कि मांझी आने वाले समय में बड़ा फैसला लेकर सभी को चौंका सकते हैं.
जीतन राम मांझी जी समझ रहे हैं, उनको जो अवसर मिलना चाहिए, वह मिल नहीं रहा है. मांझी जी ने कई बार कहा है कि हमारे साथ अन्याय हुआ है.
वो अन्याय करने वाले कौन लोग हैं? उसको भी आपने स्पष्ट रूप से कहा है. मांझी जी किस तरह की राजनीति करना चाह रहे हैं? किस तरह की सोच को डेवलप करना चाह रहे हैं? वह वही जाने..
जब उनको सब पता है तो वह वहां क्यों बने हैं? उन्हें इस स्थिति को स्पष्ट करना चाहिए क्योंकि जनता अब दोहरी बात नहीं सुनना चाहती है.

भाजपा ने किया बचाव

वहीं, बीजेपी मांझी के इस बयान पर बचती हुई दिख रही है. पार्टी के प्रवक्ता प्रेम रंजन पटेल ने कहा कि मांझी जी सम्माननीय नेता हैं. पूर्व मुख्यमंत्री हैं. बुजुर्ग और उम्र दराज हैं. उनके बोलने का अंदाज अलग होता है. वह क्या बोले हैं? इसको मैंने सुना नहीं है. मांझी जी का अपना बोलने का अंदाज होता है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment