Search
Close this search box.

घने जंगलों के बीच बन रहा था मौत का समान

घने जंगलों के बीच बन रहा था मौत का समान

यूपी के कासगंज में घनो जंगलों के बीच अवैध रुप से चलाई जा रही शस्त्र फैक्ट्री क पुलिस ने भांडाफोड किया है. पुलिस ने यह कार्रवाई मुखबिर की सूचना पर एक्शन लेते हुए की है. छापामार कार्रवाई के दौरान पुलिस ने दो शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से 7 बने/अधबने तमंचा, कारतूस शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद हुए है. मौके से दो अभियुक्त भाग गए पुलिस अब उनकी तलाश कर रही है.

दरअसल मामला जनपद कासगंज की कोतवाली पटियाली क्षेत्र के कस्बा भरगैन का है. पुलिस को मुखबिर की सूचना मिली थी, कि भरगैन के घने जंगलों में अवैध शस्त्र फैक्ट्री संचालित है. इसी सूचना पर पुलिस ने तत्काल संज्ञान लेते हुए घने जंगल में फैक्ट्री पर छापा मारा. जिसमें दो अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है.

वहीं दो अभियुक्त मौके से बचकर निकलने में सफल हो गए. इनके पास से आधा दर्जन से अधिक तमंचा कारतूस भारी मात्रा में शस्त्र बनाने के उपकरण बरामद हुए हैं. गिरफ्तार अभियुक्तों का नाम तोताराम पुत्र दुर्विजय ,रोहित पुत्र जय नंद निवासी ग्राम सिरसा थाना कंपिल जनपद फर्रुखाबाद के निवासी हैं. पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार अभियुक्तों ने बताया कि हम लोग तमंचा बनाकर आसपास के जनपदों में 3 से 5 हजार रु में बेचा करते हैं.

 

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment