Follow Us

2 नाबालिगों के साथ गैंगरेप मामले में 11 गिरफ्तार

2 नाबालिगों के साथ गैंगरेप मामले में 11 गिरफ्तार

झारखंड के लोहरदगा में दो नाबालिग लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसमें से 3 आरोपी नाबालिग हैं. वारदात शनिवार (24 फरवरी) देर शाम की है. एसडीपीओ ने बताया कि दोनों पीड़िता सेन्हा थाना क्षेत्र में अपने रिश्तेदार के घर बर्थडे पार्टी में गई हुई थी. वहां से लौटने के क्रम में बारिश होने के कारण बगडू बाजारटांड़ के पास एक परिचित के घर में दोनों नाबालिग शाम में रुक गई. यहां पहले से मौजूद लड़कों ने दोनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. जिसके कारण एक नाबालिग बेहोशी की हालत में चली गई.

घटना की भनक लगने पर ग्रामीणों ने कुछ युवकों को मौके से धर दबोचा और बगडू पुलिस के हवाले कर दिया. पुलिस ने बेहोश पड़ी नाबालिग को सदर अस्पताल पहुंचाया. दोनों लड़कियों की मेडिकल जांच कराया गया. दोनों पीड़ित लड़कियों के बयान के आधार पर बगडू थाना कांड संख्या 05/24 मे केस दर्ज कर 11 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. इनमें तीन आरोपी नाबालिग हैं. SDPO श्रद्धा केरकेट्टा ने बताया कि गिरफ्तार किए गए आरोपी बगड़ू, भूषाड़ और गांगूपार गांव के रहने वाले हैं, पुलिस इन सभी से पूछताछ कर रही है. पुलिस गहराई से पूरे मामले की छानबीन कर रही है.
पुलिस पकड़ में आए आरोपितों में तीन नाबालिग को गुमला स्थित बाल सुधार गृह भेजने की कार्रवाई कर रही है, जबकि शेष आठ लोगों को मंडल कारा लोहरदगा भेजा जाएगा. वहीं इस घटना के बाद ग्रामीणों की काफी भीड़ बगडू थाना के बाहर जमा हो गई थी. सूचना मिलते ही अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी श्रद्धा केरकेट्टा के नेतृत्व में ताबड़तोड़ छापामारी कर सभी 11 लोगों को पकड़ा गया.

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment