Follow Us

दलित किशोर की मौत पर भिड़ गए रावण

दलित किशोर की मौत पर भिड़ गए रावण

 

दलित युवक की मौत के बाद यूपी के रामपुर जा रहे आजाद समाज पार्टी अध्यक्ष चंद्रशेखर (Samaj Party President Chandrashekhar) को पुलिस ने संभल में रोका. पुलिस ने चंद्रशेखर रावण को लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन में नजर बंद कर दिया. गेस्ट हाउस के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात की गई. दलित नेता चंद्र शेखर सपा सांसद शफीकुर्र रहमान वर्क के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने संभल आए थे.

बर्क के अंतिम संस्कार में शामिल होने आए चंद्रशेखर
बुधवार सुबह को समाजवादी पार्टी सांसद डॉक्टर शफीकुर्रहमान बर्क के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए चंद्रशेखर संभल पहुंचे थे. अंतिम संस्कार में शामिल होने के बाद चंद्रशेखर ने समर्थकों के साथ रामपुर का रुख किया तो पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया. चंद्रशेखर के काफिले को पुलिस ने चौधरी सराय पर रोका. इस दौरान चंद्रशेखर सीओ असमोली संतोष कुमार सिंह पर भड़क गए. उन्होंने कहा कि तुमने जिस तरह मेरी गाड़ी को ओवरटेक करके अचानक गाड़ी लगाई तो हादसा हो जाता और किसी की जान चली जाती. उन्होंने कहा कि इसका जिम्मेदार कौन होता है और ये कौन सा तरीका है.

सरकार पर बोला हमला
संभल में भीम आर्मी चीफ ने जमकर योगी सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो चुकी है. भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर ने रामपुर में हुए दलित किशोर की हत्या का आरोप पुलिस पर लगाते हुए कहा कि अब तो अपराधियों की जरुरत नहीं है. क्योंकि पुलिस ही हत्या करने में जुटी है. योगी आदित्यनाथ को दलित हितैषी का ढोंग करने वाले मुख्यमंत्री बताते हुए उन्होंने रामपुर जाने की जिद ठानी है. चंद्रशेखर के तेवर देख सीओ सदर अनुज कुमार सिंह ने चंद्रशेखर को समझाकर शांत किया. फिर उनको लोक निर्माण विभाग के निरीक्षण भवन लेकर पहुंचे. चंद्रशेखर को वहीं पर रोक कर रखा गया है. उन्होंने प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोला.


 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment