Follow Us

नाबालिग का नहीं कर पाए बलात्कार, तो गला दबाकर कर दी हत्या

नाबालिग का नहीं कर पाए बलात्कार, तो गला दबाकर कर दी हत्या

गोड्डा में एक बेहद ही खौफनाक वारदात सामने आई है. पुलिस ने नाबालिग की हत्या की गुत्थी को सुलझा लिया है. पुलिस ने दो युवक को इस मामले में गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस को बताया कि नाबालिग से दुष्कर्म करने में असफल रहने पर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी. यह घटना पोड़ैयाहाट थाना क्षेत्र के सोहरी नदी की है.

गोड्डा पुलिस ने इस सनसनीखेज वारदात का खुलासा किया. हालांकि, पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मात्र 24 घंटे के अंदर SIT का गठन किया था. इन्वेस्टिगेशन, डॉग स्क्वायड और टेक्निकल टीम की मदद से मामले का खुलासा करने में सफलता पा लिया है.

गोड्डा के अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी जेपीएन चौधरी ने बताया कि घटना 25 फरवरी (रविवार) की देर शाम की है. नाबालिग लड़की अपने नानी के घर रहती थी. मछखार हाट से घर जाने के क्रम में दो युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया था. असफल रहने पर और पहचान छुपाने को लेकर विपिन कुमार पासवान और उमेश कुमार सिंह ने गला दबाकर नाबालिग की हत्या कर दी. पीएन चौधरी ने बताया कि इन दोनों को सुसंगत धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया गया है.
लोहरदगा में 2 नाबालिगों के साथ गैंगरेप मामला

24 फरवरी, 2024 दिन शनिवार को लोहरदगा में 2 नाबालिग लड़कियों के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इसमें से 3 आरोपी नाबालिग हैं. एसडीपीओ ने बताया कि दोनों पीड़िता सेन्हा थाना क्षेत्र में अपने रिश्तेदार के घर बर्थडे पार्टी में गई हुई थी. वहां से लौटने के क्रम में बारिश होने के कारण बगडू बाजारटांड़ के पास एक परिचित के घर में दोनों नाबालिग शाम में रुक गई. यहां पहले से मौजूद लड़कों ने दोनों के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. जिसके कारण एक नाबालिग बेहोशी की हालत में चली गई. दोनों पीड़ित लड़कियों के बयान के आधार पर बगडू थाना कांड संख्या 05/24 मे केस दर्ज कर 11 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment