Follow Us

अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज का नया होली गाना “देवर प रहब होली में” ने रिलीज के बाद मचाया तहलका

अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज का नया होली गाना “देवर प रहब होली में” ने रिलीज के बाद मचाया तहलका

भोजपुरी युवा दिलों की धडकनों पर राज करने वाले सुपर स्टार एक्टर सिंगर अरविंद अकेला कल्लू का नया भोजपुरी गाना “देवर प रहब होली में” रिलीज के साथ ही तहलका मचा रहा है. इस गाने में होली के रंगों की मस्तियों के बीच देवर – भाभी के होली संवाद को भी समावेशित किया गया है. यह गाना बेहतरीन है. लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं. इस गाने में कल्लू का साथ दे रही हैं शिल्पी राज, जो अपनी बेहतरीन आवाज से दर्शकों के दिलों पर ना सिर्फ राज करती हैं, बल्कि फैंस उनके गानों का बेसब्री से इंतज़ार भी करते हैं. इस गाने में कल्लू और शिल्पी की युवा जोड़ी ने मिलकर धमाल मचा दिया है.

 

भोजपुरी गाना “देवर प रहब होली में” को लेकर अरविंद अकेला कल्लू ने कहा कि यह गाना होली स्पेशल है, जो भोजपुरिया फैंस के लिए मेरी तरफ से एक संगीतमय उपहार है. आप हमारे इस गाने को खूब एन्जॉय करिए. गाने में होली का अभूतपूर्व संवाद है. होली में गीत संगीत हमारी संस्कृति और लोक गीत का अभूतपूर्व हिस्सा रही है. इसको जीवित रखने के लिए हम हर साल होली की एक से बढ़ कर एक गीत लेकर आते हैं. इसी क्रम में यह गाना भी है. हम भोजपुरी के दर्शकों से आग्रह करेंगे कि वे इस गाने को खूब प्यार और आशीर्वाद दें.

आपको बता दें कि भोजपुरी गाना “देवर प रहब होली में” का म्यूजिक वीडियो भी लाजवाब बना है. इस म्यूजिक वीडियो में श्वेता म्हारा कल्लू के साथ रंग में सरोबर नजर आ रही हैं. इसके अलावा साहिल झा और अभिषेक भी इस गाने में प्रमुखता से नज़र आये हैं. लिरिक्स अखिलेश कश्यप का है. म्यूजिक आर्या शर्मा का है. कम्पोजर आदर्श सिंह हैं. वीडियो डायरेक्टर वेंकट महेश हैं. कोरियोग्राफर विक्की फ्रिंसिस हैं . पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment