Follow Us

बिहार में फिर पैर पसारने लगा कोरोना! राजधानी में 2 दिन में मिले 22 नए मामले, रोहतास में एक बच्चे की मौत

बिहार में फिर पैर पसारने लगा कोरोना! राजधानी में 2 दिन में मिले 22 नए मामले, रोहतास में एक बच्चे की मौत

बिहार में एक बार फिर कोरोना वायरस (Coronavirus) अपने पैर पसारने लगा है. एक बार पिर कोरोना ने अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया है. कोरोना वायरस के वजह से बिहार के रोहतास में चार साल के बच्चे की बीते मंगलवार (27 फरवरी) को मौत हो गई. इस मौत से एक बार फिर हड़कंप मच गया है.

कोरोना वायरस से 4 साल के बच्चे की मौत
जानकारी के अनुसार, बच्चा चार साल का था. वो रोहतास के करगहर थाना क्षेत्र के एक गांव का रहने वाला था. घटना के बाद स्वास्थ्य विभाग की टीम जांच के लिए करगहर गांव पहुंची. जिसके बाद स्वास्थ्य विभाग ने परिजनों की भी जांच की और उनके सैंपल लिये.

राजधानी में मिले 22 नए कोरोना मामले
वहीं राजधानी पटना में बीते 2 दिन में कोरोना के 22 नए मामले सामने आए है. जिनमें से 13 लोगों का सैंपल बुधवार को लिया गया था और बाकी 9 सैंपल मंगलवार को लिए गए थे. एक बार फिर कोरोना वायरस तेजी से अपने पैर पसारता नजर आ रहा है. इन कोरोना के मामलों में ज्यादातर मामले राजधानी पटना के बताए जा रहे है.

पटना के इन जगहों पर मिले मामले
बता दें कि बिहार में राजधानी पटना से कोरोना के सबसे ज्यादा मामले सामने आए है. वहीं पटना के पालीगंज में 5 मामले, अथमलगोला और दुल्हिनबाजार में कोरोना के 2 मामले सामने आए है. इसी के साथ सबलपुर और दौलतपुर से एक-एक मामले कोरोना के सामने आए है.

बीते दो दिनों में कोरोना ने तेजी से पकड़ी रफ्तार
जो भी लोग कोरोना पॉजिटिव आए लोगों के संपर्क में आए होंगे. उन लोगों के भी सैंपल लिए जाएंगे. राजधानी पटना के सिविल सर्जन डॉक्टर ने जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना पॉजिटिव पाए गए लोगों के संपर्क में आए लोगों का भी सैंपल लिया जाएगा. उनकी रिपोर्ट पटना के एम्स से आएगी. जानकारी के अनुसार, राजधानी पटना में रोजाना करीब एक हजार से ज्यादा लोगों की जांच की जा रही है. बीते दो दिनों में कोरोना ने तेजी से रफ्तार पकड़ी है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment