Follow Us

उत्पाद विभाग का प्राइवेट ड्राइवर ही निकला तस्कर, 877 लीटर शराब के साथ 5 गिरफ्तार

उत्पाद विभाग का प्राइवेट ड्राइवर ही निकला तस्कर, 877 लीटर शराब के साथ 5 गिरफ्तार

एसपी के निर्देश पर कैमूर पुलिस द्वारा चलाए गए शराब जांच को लेकर विशेष अभियान में 877 लीटर शराब के साथ पिकअप वाहन जब्त करते हुए 5 तस्करों को भी गिरफ्तार किया. इस दौरान शराब का मुख्य धंधेबाज उत्पाद विभाग का प्राइवेट ड्राइवर ही निकला. इसकी जानकारी कैमूर एसपी ने प्रेस वार्ता कर दी.

गौरतलब है कि एक दिन पहले भी दुर्गावती पुलिस ने भूसी की आड़ में लाई जा रहे एक ट्रक शराब को जब्त किया था, जिसका बाजार मूल्य 25 से 30 लाख के बीच बताया जा रहा है. शराब तस्करों के विरुद्ध पुलिस कार्रवाई कर रही है.

इस घटना को लेकर कैमूर के एसपी ललित मोहन शर्मा ने मोहनिया थाने पर प्रेस वार्ता कर जानकारी देते हुए बताया कि समेकित जांच चौकी मोहनिया पर शराब तस्करी रोकने के लिए मोहनिया पुलिस और एएलटीएफ की टीम द्वारा यूपी की तरफ से आ रहे वाहनों की जांच की जा रही थी. इसी दौरान एक पिकअप में भारी मात्रा में शराब जब्त की गई. पुलिस ने पिकअप चालक सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया.

पूछताछ के दौरान उन्होंने बताया कि पीछे से नेक्सन कार में दो व्यक्ति शराब के साथ आ रहे हैं जो लाइनर का काम कर रहे हैं. शराब की जांच करते हुए देखकर कार सवार गाड़ी रोककर कुछ दूरी पर भागने लगे, जिन्हें पीछा करते हुए दो व्यक्तियों को पकड़ लिया गया. वह अन्य एक भागने में सफल रहा.

 

पूछताछ के क्रम में कार सवार गिरफ्तार शराब तस्कर पूर्व में उत्पाद विभाग का प्राइवेट ड्राइवर था जो शराब माफियाओं से मिलकर शराब तस्करी का काम करता था. गिरफ्तार शराब तस्कर पिकअप चालक अमित कुमार पिकअप का सह चालक मंटू बिंद,पिकअप मालिक चंद्रजीत यादव यूपी के चंदौली जिले के निवासी हैं. वहीं, कार में सवार तस्कर की पहचान अमरनाथ पासवान के रूप में हुई है. पुलिस ने 877 लीटर शराब जब्त के साथ 6 मोबाइल फोन व 6300 रुपए जब्त किए गए हैं.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment