Follow Us

बेखौफ बदमाशों ने बाइक सवार पर की फायरिंग, गोली लगने के बावजूद घायल ने एक अपराधी को पकड़ा

बेखौफ बदमाशों ने बाइक सवार पर की फायरिंग, गोली लगने के बावजूद घायल ने एक अपराधी को पकड़ा

मुजफ्फरपुर में बेखौफ अपराधियों का तांडव रुकने का नाम नहीं ले रहा है और लगातार अपराधी गोलीबारी की घटना को अंजाम दे रहे हैं. ताजा मामला कांटी थाना क्षेत्र के सदातपुर के पास का है. यहां कुछ बदमाशों ने एक बाइक सवार को गोली मारकर घायल कर दिया. गोली युवक के हाथ में लगी है. घायल युवक का नाम प्रतियूस रंजन है,जो कांटी थाना क्षेत्र के हीरा नगर के निवासी बताया जा रहा है. गोली लगने के बावजूद घायल ने स्थानीय लोगों के साथ मिलकर एक बदमाश को धर-दबोचा और आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं घायल को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

घटना देर शाम की है. घटना की जानकारी मिलते ही पूर्व मंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता अजीत कुमार अस्पताल पहुंचे और घायल युवक का हालचाल लिया. घायल युवक के पिता कमलेश कांत गिरी ने बताया कि उसका बेटा प्रत्यूश रंजन दिल्ली में इग्नू से पढ़ाई करता है और वह पखनाहा ढाला स्थित अपने फॉर्म हाउस जा रहा था. सदातपुर के फोर लेन पर तीन की संख्या में खड़े अपराधियो ने रुकने का इशारा किया. जैसे ही प्रत्यूश ने बाइक रोकी तो बदमाशों ने गोली चला दी. गोली प्रत्यूश के हाथ में लगी है. गोली लगने के बाद भी युवक ने हिम्मत दिखाते हुए स्थानीय लोगों के सहयोग से एक अपराधी को पकड़ लिया. उसके बाद पुलिस को सूचना दिया और पुलिस मौके पर पहुंच कर आरोपी को कब्जे में लेकर कर पूछताछ कर रही है
अजीत कुमार ने कहा कि दिन-प्रतिदिन अपराध बढ़ रहा. हर रोज जिले में कही न गोली चलती है. ऐसी घटनाओं में हर रोज कोई ना कोई मारा जाता है या घायल होता है. उन्होंने कहा कि जिले में लॉ एंड ऑर्डर नाम की कोई चीज नहीं है. बढ़ते अपराध से भयावह स्थिति बन गई है. उन्होंने पुलिस पर आरोप लगाया कि पुलिस के नीचे के अपराधी प्रवृत्ति के लोग वसूली अभियान में लगे हुए हैं. लॉ एंड ऑर्डर से कोई मतलब नहीं है. उन्होंने कहा कि अब वह एसपी से मुलाकात करेंगे और इसके बाद भी कानून व्यवस्था नहीं सुधरी तो सड़क पर उतर जाएंगे.

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment