Follow Us

स्पेन की महिला के साथ गैंगरेप

स्पेन की महिला के साथ गैंगरेप

झारखंड के दुमका के हंसडीहा थाना क्षेत्र में स्पेन की एक महिला से शुक्रवार देर रात गैंगरेप किया गया. राज्य पुलिस मुख्यालय के एक आला अफसर ने यह जानकारी दी. पुलिस का कहना है कि पीड़ित महिला की शिकायत पर शिकायत दर्ज कर ली है और मामले की जांच चल रही है.

विदेशी महिला के साथ गैंगरेप
जानकारी के लिए बता दें कि महिला अपने पति के साथ इंडिया टूर पर आई है. शुक्रवार की रात यह दंपति बाइक पर दुमका होते हुए भागलपुर के लिए निकला. रात करीब 12 बजे वे हंसडीहा बाजार से पहले कुंजी-कुरुमाहाट नामक जगह पर टेंट लगाकर रुके थे. इसी दौरान आठ से दस लोग पहुंचे और महिला के साथ गैंगरेप किया. सूचना है कि पति-पत्नी के साथ मारपीट भी की गई.

28 साल की थी महिला
घटना के बाद 28 साल की इस स्पैनिश महिला को सरैयाहाट सीएचसी में भर्ती कराया गया है. घटना हंसडीहा थाना क्षेत्र के कुरमाहाट के पास की बताई जा रही है. इधर मामले की गंभीरता को देखते हुए देर रात एसपी पीताम्बर सिंह खेरवार घटनास्थल पर पहुंचे और उन्होंने तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है. दंपति स्पेन से पाकिस्तान और बांग्लादेश होते हुए झारखंड के दुमका पहुंचा था.

जमीनी स्तर पर चल रही मामले की जांच
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि विदेश महिला के साथ रेप की घटना बहुत बड़ी है. घटना स्थल पर जांच की जा रही है. जिन लोगों को हिरासत में लिया है उसे पूछताछ की जा रही है. पुलिस का कहना है कि अन्य लोगों को भी जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस घटना से जुड़े किसी भी अपराधी को बख्शा नहीं जाएगा.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment