Follow Us

तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर साधा निशाना

तेजस्वी यादव ने सीएम नीतीश कुमार पर साधा निशाना

गांधी मैदान में आयोजित जन विश्वास रैली में तेजस्वी यादव पूरी एनर्जी के साथ नजर आए. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधने का काम किया. साथ ही कहा कि नीतीश कुमार ने अपने पूरे कार्यकाल में बिहार के युवाओं को नौकरी नहीं दे पाएं. पहले भी एनडीए के साथ जुड़े थे और अब भी एनडीए के साथ जुड़ गए है. क्या बिहार के युवाओं को नौकरी मिलेगी ये बड़ा सवाल है. उन्होंने आगे कहा कि हम सिर्फ 17 महीने सरकार के साथ जुड़े रहे. इतने कम समय में हमने बिहार के बेरोजगार युवाओं को रोजगार देने का काम किया.

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार के हाथों से 17 महीने के कार्यकाल के दौरान हमने लाखों लोगों को नौकरी दिलवाई. 17 महीने में हमने बहुत सारे काम किया अब नीतीश चाचा पलट गए जहां रहें खुश रहें. मोदी जी के बिहार दौरा पर तेजस्वी यादव के कहा कि कान खोल कर सुन लीजिए. मेरे पिता रेलवे मंत्री रहते जितना काम रेलवे के फायदे के लिए किए उतना आजतक कोई रेल मंत्री नहीं कर पाया. पीएम मोदी कहते हैं कि तेजस्वी अपने बाप का काम बताए तो सुन लीजिये, इसी बिहार की धरती से हम बोल रहे हैं कल आपने बोला आज हम आपका जवाब देने आए हैं.

उन्होंने कहा कि चश्मा साफ कर लीजिए जान लीजिए. लालू यादव ने यूपीए 1 की सरकार में रेल मंत्री रहते हुए रेलवे को 90 हजार करोड़ रुपए का मुनाफा दिलाया. लालू जी ने ऐतिहासिक काम किया था. आप जरा बताएं मोदी जी कि 10 साल में आपने कितना मुनाफा जनता को दिया, रेलवे को दिया या पूंजी पति को दिया. साथ ही कहा कि आपने तो रेलवे का निजीकरण कर दिया. रेलवे में जिनते कुली थे सबको नौकरी देने का काम लालू यादव ने किया, आपने कुछ नहीं किया. लालू जी ने तो रेलवे में कुल्हड़ चलाया ताकी कुम्हार भाई सबको रोजगार मिल सके. यह काम लालू यादव ने किया था, आपने क्या किया. बिहार में चक्का कारखाना से लेकर कई रेलवे फैक्ट्री लालू यादव ने लगाया.

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment