Follow Us

बिहार में बदमाशों ने दो सगे भाइयों को मारी गोली, एक की मौत, दूसरा घायल

बिहार में बदमाशों ने दो सगे भाइयों को मारी गोली, एक की मौत, दूसरा घायल

बिहार की एनडीए सरकार प्रदेश में अपराध पर लगाम लगाने को लेकर बड़ी-बड़ी बातें करती है, लेकिन सच्चाई इससे कोसों दूर है. हकीकत ये है कि अपराध का ग्राफ दिन प्रतिदिन बढ़ता ही जा रहा है. राजधानी में भी कानून-व्यवस्था की धज्जियां उड़ रही हैं. ताजा मामला राजधानी पटना से सटे नौबतपुर थाना इलाके का है, जहां बदमाशों ने सोमवार (4 मार्च) की देर रात दो भाइयों को गोली मार दी. एक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा एम्स में जिंदगी की जंग लड़ रहा है. दोनों भाइयों की पहचान नौबतपुर थानाक्षेत्र के शेखपुरा निवासी जैनेंद्र कुमार और बिपेंद्र कुमार के रूप में हुई है.

जानकारी के अनुसार, मृतक जैनेंद्र कुमार जमीन कारोबारी था. बताया जा रहा है कि वह अपने भाई के साथ गांव की एक शादी से लौट रहा था. तभी पहले से ही घात लगाए बदमाशों ने दोनों भाइयों पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी. जिसमें जैनेंद्र की गोली लगने से मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दूसरा भाई बिपेंद्र कुमार गंभीर रूप से घायल हो गया है. गंभीर रूप से घायल का इलाज पटना एम्स में चल रहा है. वहीं घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन किया. पुलिस को मौके से पिस्टल के चार खोखे मिले हैं.

इस घटना के बाद पुलिस की गस्त व्यवस्था पर सवाल उठ रहे हैं. घटना की पुष्टि करते हुए थानाध्यक्ष रजनीश कुमार केसरी ने बताया कि थानाक्षेत्र शेखपुरा गांव में अज्ञात अपराधियों के द्वारा दो लोगों गोली मारी गई है. जिसमें एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा की इलाज पटना एम्स में चल रहा है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में छूट गई है.

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment