Follow Us

500 करोड़ के साम्राज्य वाले ड्रीम लैंड के मालिक पवन भड़ाना ने की खुदकुशी

500 करोड़ के साम्राज्य वाले ड्रीम लैंड के मालिक पवन भड़ाना ने की खुदकुशी

उत्तर प्रदेश के नोएडा से सोमवार सुबह बड़ी खबर सामने आई. कोतवाली फेस-2 क्षेत्र के सेक्टर-93 में रहने वाले ड्रीम लैंड बिल्डर के मालिक पवन भड़ाना खुदकुशी कर ली है.पुलिस घटना की सूचना मिलने के बाद जांच कर रही है. पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अभी तक यह नहीं पता चला है कि उन्होंने आत्महत्या क्यों की है. सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार वह काफी समय से परेशान चल रहे थे औuilder Suicidर इसी के चलते उन्होंने सुसाइड कर ली. बताया जा रहा है कि उनकी मौत नोएडा के यथार्थ अस्पताल में हुई है.

मामले के बारे में विंध्याचल तिवारी ने बताया कि परिजनों ने भड़ाना को नोएडा के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया था, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

उन्होंने बताया कि पुलिस आत्महत्या के कारण जानने का प्रयास कर रही है. पुलिस के अनुसार जांच में पता चला है कि भड़ाना के खिलाफ पूर्व में धोखाधड़ी सहित विभिन्न धाराओं में कई मुकदमे दर्ज हैं. पुलिस ने बताया कि वह पूर्व में जेल जा चुका था और जमानत पर छूटने के बाद सेक्टर 93 स्थित एक सोसायटी में रह रहा था.

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment