Follow Us

अतिक्रमण खाली कराने गई पुलिस टीम पर हमला

अतिक्रमण खाली कराने गई पुलिस टीम पर हमला

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है. जिले के बरुराज थाना क्षेत्र में अतिक्रमण खाली कराने पहुंची पुलिस पर स्थानीय लोग उग्र हो गए और पुलिस पर हमला कर दिया. दरअसल मुरारपुर में बन रहे मेगा फूड पार्क पर काफी समय से अतिक्रमण था,जिसे खाली करने के लिए पुलिस दलबल के साथ पहुंची थी. साथ में एसडीएम पश्चिमी बृजेश कुमार और डीएसपी पश्चिमी अभिषेक आनंद भी थे. अतिक्रमण खाली करने गई पुलिस पर स्थानीय लोग उग्र हो गए और रोड़ेबाजी करनी शुरू कर दी.जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी बल प्रयोग किया और उग्र लोगों पर लाठीचार्ज किया.

मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचने के बाद स्थानीय ग्रामीणों को खदेड़ दिया गया और भीड़ को तितर बितर करने के लिए आंसू गैस के गोले दागे गए तब जाकर स्थिति सामान्य हुआ है. जबकि मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल को तैनात किया गया है फिलहाल स्थिति सामान्य है. लोगों का आरोप है की पुलिस ने उन्हें जगह खाली करने का कोई समय नहीं दिया है. इसके अलावा न ही उनके रहने के लिए कोई व्यवस्था की गयी है. हमारे सामने अब रहने की समस्या उत्पन्न हो गयी है. काफी प्रयास के बाद भी प्रशासन की ओर से जबरन हमें यहां से हटाया जा रहा है.

बता दें कि बरूराज थाना क्षेत्र के मुरारपुर में मेगा फूड पार्क का निर्माण होना है और उसके लिए जमीन का अधिग्रहण किया गया था. लेकिन ग्रामीण उसे अधिग्रहित जमीन को खाली नहीं कर रहे थे और आज जब पुलिस जमीन को खाली करने के लिए पहुंची तो ग्रामीण विरोध करते हुए पुलिस पर ही हमला बोल दिया.

 

pnews
Author: pnews

Leave a Comment