Follow Us

जंगल में बेहोशी हालत में मिली मूकबधिर नाबालिग लड़की, दुष्कर्म की जताई जा रही आशंका

जंगल में बेहोशी हालत में मिली मूकबधिर नाबालिग लड़की, दुष्कर्म की जताई जा रही आशंका

बिहार के जमुई जिले के खैरा- गढ़ी मुख्य मार्ग पर गिद्धेश्वर जंगल में मंगलवार की देर शाम मूकबधिर एक नाबालिग लड़की बेहोशी अवस्था में मिली. जिसको पहचान के एक युवक के द्वारा उठाकर घर लाया गया. जहां काफी देर तक जब नाबालिग होश में नहीं आई तो परिजन द्वारा घटना की जानकारी गढ़ी थाना की पुलिस को दी गई.

उसके बाद पुलिस के द्वारा इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र खैरा भेजा गया, लेकिन नाबालिग की गंभीर स्थिति को देखते हुए डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद देर रात सदर अस्पताल रेफर कर दिया. यहां डॉक्टर घनश्याम सुमन के द्वारा इलाज किया जा रहा है और महिला चिकित्सक श्वेता सिंह के द्वारा जांच किया गया है.

डॉक्टर सहित पुलिस प्रशासन फिलहाल इस मामले को लेकर कुछ भी कहने से बच रही है. मुखबाधिर नाबालिग नवादा जिले के कोआकोल थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली है, लेकिन वह अपने नानी के घर गढ़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में रहती है.

परीजनों ने बताया कि मुखबाधिर नाबालिग अपनी बहन के साथ झगड़ा कर मंगलवार की दोपहर बाद गुस्सा में घर से बाहर भाग गई थी. उसके बाद देर शाम गिद्धेश्वर जंगल में वह बेहोशी अवस्था में मिली. नाबालिग के चेहरे सहित शरीर के अन्य हिस्सों पर जख्म के निशान पाए गए हैं. जिससे नाबालिग के साथ दुष्कर्म होने की संभावना जताई जा रही है.

फिलहाल सदर अस्पताल में नाबालिग की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस इस मामले को लेकर सदर अस्पताल पहुंचकर घटना की जांच में जुटी हुई है. नाबालिग के होश में आने के बाद ही घटना के हकीकत की जानकारी हो पाएगी. फिलहाल डॉक्टर या पुलिस कुछ बताने से परहेज कर रही है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment