Follow Us

जेल से छूटते ही वालीवुड अभिनेता मनोज राजपूत ने पीड़िता को दी धमकी

जेल से छूटते ही वालीवुड अभिनेता मनोज राजपूत ने पीड़िता को दी धमकी

 

छत्तीसगढ़ी फिल्म अभिनेता मनोज राजपूत के खिलाफ एक बार फिर मामला दर्ज किया गया है. तीन दिन पहले जमानत पर बाहर आने के बाद पीड़िता ने अभिनेता मनोज राजपूत पर धमकी देने का आरोप लगाया है. पीड़िता ने भिलाई थाने में मामला दर्ज कराया है. बता दें कि छत्तीसगढ़ी फिल्मों के अभिनेता और मशहूर बिल्डर मनोज राजपूत के खिलाफ दुष्कर्म एवं आप्राकृतिक अनाचार का मामला दर्ज हुआ था, जिसके बाद 23 फरवरी को पुलिस ने मनोज को हिरासत में लेकर तत्काल जेल भेज दिया था.

अभिनेता मनोज राजपूत ने दी धमकी
बता दें कि तीन दिन पहले ही मनोज को जमानत मिली थी. लेकिन देर रात मनोज राजपूत ने उक्त महिला को जान से मारने की धमकी दी थी. जिसके बाद पीड़िता ने भिलाई थाने में मामला दर्ज कराया है. बता दें कि पीड़ित महिला ने 23 फरवरी को मनोज राजपूत के खिलाफ भिलाई जीआरपी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी. 15 दिन पहले ही मनोज राजपूत ने छत्तीसगढ़ फिल्म में लीड रोल किया था. इसके आलावा मनोज छत्तीसगढ़ी फ़िल्म गांव का जीरो शहर में हीरो के निर्माता निर्देशक भी हैं.

जानिए पूरा मामला
पीड़िता का आरोप है कि आरोपी मनोज राजपूत पिछले 12 सालों से शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. परिजनों को बताने पर वो जान से मारने की धमकी देता था. पीड़िता ने बताया कि वो भिलाई रेलवे कॉलोनी में रहती थी, तब ये वारदात हुई. उसके बाद से 2023 तक वो रेप और यौन शोषण करता रहा. पीड़िता ने ये भी कहा कि उससे जब शादी की कहा तो उसने साफ तौर पर इंकार कर दिया.

इससे पहले भी एक्टर के खिलाफ केस दर्ज
अभिनेता और निर्माता-निर्देशक मनोज राजपूत का विवादों से पुराना नाता रहा है. इससे पूर्व में जमीन की धोखाधड़ी मामले में भी जेल की सजा काट चुका है. उन पर दुर्ग से नागपुर हाईवे टोल प्लाजा के आगे कई सौ एकड़ जमीन अवैध रुप से प्लांटिंग करने का आरोप था.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment