Follow Us

प्रेमिका के परिजनों से बचकर गलती से पहुंचा था पाकिस्तान ,पाकिस्तान में उल्टा लटकाकर पीटते थे

प्रेमिका के परिजनों से बचकर गलती से पहुंचा था पाकिस्तान ,पाकिस्तान में उल्टा लटकाकर पीटते थे

 

राजस्थान के बाड़मेर जिले के कुम्हारों का टिब्बा गांव से प्रेम कहानी और किस्मत के रूठने का ऐसा मामला सामने आया. जिसने लोगों को सन्न कर दिया. भारत और पाकिस्तान की जेलों में करीब साढे तीन साल कैद रहने के बाद आखिरकार गेमरा राम रिहा होकर अपने घर पहुच गया. रिहा होने के बाद गेमरा राम की खुशी का कोई ठिकाना नहीं है. जेल से बाहर निकलते ही गेमरा राम ने उसे लेने पहुंचे परिजनों और रिश्तेदारों के पांव छूकर आशीर्वाद लिया. गेमरा राम का कहना है कि जिंदगी की नई सिरे से शुरुआत करेंगे वहीं, परिवार की हालत ठीक नहीं है और अब वो अपनी बुजुर्ग मां व परिवार की देखभाल करेगा.

अब वो बुजुर्ग मां के साथ अपने परिवार की देखभाल करेगा. गेमरा राम का कहना है कि वो बुरे वक्त को भूल चुके हैं. पाकिस्तान में उन्हें जो यातनाएं दी मुझे वो इतनी दर्द भरी हैं कि वह उन्हें दोहराना नही चाहते हैं.

वायरल हो रही कहानी

वहीं गेमरा राम की पॉक्सो के मामले में पैरवी करने वाले एडवोकेट मोहनसिंह सोढा ने बताया उसके पाकिस्तान जाने के बाद उनकी फैमिली से रंजिश रखने वाले पड़ोसियों ने बीजराड़ थाने में उसके खिलाफ पॉक्सो का मामला दर्ज करवा दिया कि कहीं उसके गायब होने का आरोप उन पर न लग जाए. किस्मत के सहारे पाकिस्तान की कैद से छूटकर वो अपने वतन पहुंचा तो सुरक्षा एजेंसियों की पूछताछ के बाद घर नहीं जा पाया था. अब हाई कोर्ट से जमानत मिलने के बाद साढ़े तीन साल बाद वह अपने बुजुर्ग मां व घर वालों से मिला है. अब उसकी ये दुखभरी कहानी वायरल हो रही है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment