Follow Us

फायरिंग में 3 लोगों को लगी गोली, 1 की मौत

फायरिंग में 3 लोगों को लगी गोली, 1 की मौत

बिहार के नालंदा 7 मार्च, 2024 दिन गुरुवार को बड़ी घटना सामने आई है. नालंदा जिले (Nalanda Crime) में मामूली विवाद में बदमाशों ने सब्जी विक्रेता को गोलियों से छलनी कर दिया. दरअसल, बदमाशों की मोटरसाइकिल की ठोकर से सब्जी विक्रेता मोहम्मद निसार के बच्चे को चोट लग गई थी. इसके बाद सब्जी विक्रेता मोहम्मद निसार के द्वारा मोहम्मद राजा के घर विवाद को सुलझाने गए थे.

इसी दौरान मोहम्मद राजा ने मोहम्मद निसार और उनके भाई के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चलाना शुरू कर दिया. जिससे पांच गोली मोहम्मद निसार के सीने में लग गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बदमाशों के तरफ से की जा रही गोलीबारी में दो अन्य लोगों को भी गोली लगने की बात सामने आ रही है.

मिली जानकारी के अनुसार, इस घटना में तीन लोगों को गोली लगी है, जिसमें से एमडी निसार की मौत हो गई है, जबकि एमडी आदिल और एमडी एजाज गंभीर रूप से जख्मी बताया जा रहे हैं. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस ने मोहम्मद राजा के घर में छापेमारी करते हुए दो कट्टा 94 जिंदा कारतूस एक मैगजीन एक मोबाइल फोन बरामद किया है. इस घटना में शामिल बदमाश मोहम्मद राजा को भी पुलिस ने घटनास्थल से ही गिरफ्तार कर लिया है.
बता दें कि नालंदा जिले के सरमेरा थाना क्षेत्र का है जहां 6 मार्च दिन बुधवार की देर रात एक शादी की खुशी तब मातम में बदल गई. जब हर्ष फायरिंग में एक युवती की गोली लगने से मौत हो गई. इस घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. इस घटना के बाद पुलिस को जानकारी दी गई. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है.

pnews
Author: pnews

Leave a Comment