Follow Us

शिव भक्तो को बकेवर चौराह पर प्रसाद वितरण किया गया

शिव भक्तो को बकेवर चौराह पर प्रसाद वितरण किया गया

इटावा। बकेवर महाशिवरात्रि के पावन पर्व पर बकेवर व भरथना रोड नेशनल हाइवे पर समाजसेवियों के द्वारा प्रसाद वितरण का कार्यक्रम बड़े हर्षोल्लास के साथ प्रसाद वितरित किया गया। प्रसाद वितरण में हलवा व फल, आलू, दूध, चाय, पेठा, मिठाई का वितरण किया गया।

महाशिवरात्रि का पर्व आठ मार्च को मनाया गया। इसके लिए नगरभर में तैयाारियां सुबह से ही शुरू हो गई। नगर के आस्था के प्रमुख केंद्र श्री वनखण्डेश्वर महादेव मंदिर में महाशिवरात्रि को लेकर कांवङ यात्रियों के स्वागत महोत्सव का आयोजन शुक्रवार को किया गया। यहां शिवभक्तों के तत्वाधान में विभिन्न कार्यक्रम अलग अलग स्थानों पर आयोजित किए गये।

बकेवर के मुख्य चौराहे पर करीब एक दर्जन से अधिक समाजसेवियों ने डी.जे. की धुन पर महाकाल के भजनों पर बम भोले के जयकारों के साथ प्रसादी वितरण करायी। वहीं सैकङों श्रद्धालुओं ने प्रसादी पायी।

तो वही भरथना रोड नेशनल हाइवे ओवरब्रिज के नीचे भी तमाम समाजसेवियों ने सैकङों कांवङ यात्रियों व शिवभक्तों को प्रसाद वितरण कराया।

वही मौके पर पूर्व ब्लाक प्रमुख अशोक चौबे, अनुज अवस्थी, मोनू उपाध्याय, पुरुषोत्तम मिश्रा, अलोक मिश्रा, मुकेश चौधरी आदि लोग मौके पर मौजूद रहे।

*आनन्द पाण्डेय*
*जिला संवाददाता इटावा*
*इटावा उत्तर प्रदेश*

pnews
Author: pnews

Leave a Comment